Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बीमार भाई को क‍िडनी डोनेट कर बचाई जान तो खफा हुआ पत‍ि, सऊदी से फोन पर द‍िया तीन तलाक

शाकिर की बहन तरन्नुम की शादी गांव के रशीद के साथ हुई थी। बाद में रशीद ने दूसरी शादी की। रशीद रोजगार के सिलसिले में सऊदी अरब में रहते हैं। दो माह पूर्व शाकिर की किडनी खराब होने पर उनकी बहन तरन्नुम ने अपनी एक किडनी देकर भाई की जिंदगी बचाई। इसकी जानकारी मिलने पर पति ने तरन्नुम को फोन और वाट्सएप के माध्यम से तीन तलाक दे दिया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने तहरीर मिलने पर पांच माह बाद पति के वापस लौटने पर समझौता कराने की बात कही है।

जागरण संवाददाता, गोंडा। बीमार भाई को किडनी देने से नाराज पति ने सऊदी अरब से वाट्सएप पर पत्नी को तलाक दे दिया है। पुलिस ने तहरीर मिलने पर पांच माह बाद पति के वापस लौटने पर समझौता कराने की बात कही है।

ग्राम पूरेनवल के मजरा बौराही के शाकिर की बहन तरन्नुम की शादी गांव के रशीद के साथ हुई थी। बाद में रशीद ने दूसरी शादी की। रशीद रोजगार के सिलसिले में सऊदी अरब में रहते हैं। दो माह पूर्व शाकिर की किडनी खराब होने पर उनकी बहन तरन्नुम ने अपनी एक किडनी देकर भाई की जिंदगी बचाई।

फोन पर द‍िया तीन तलाक

इसकी जानकारी मिलने पर पति ने तरन्नुम को फोन और वाट्सएप के माध्यम से तीन तलाक दे दिया। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने समझौता कराकर भेज दिया। प्रधान रमेश चंद्र मौर्य ने कहा कि पत्नी ने पति को बिना बताए किडनी भाई को दे दी, इससे नाराज होकर पति ने वाट्सएप व फोन पर तलाक दिया है। इसकी पंचायत पुलिस ने मंगलवार को कराया है।

यह भी पढ़ें: UP: बेटी के इलाज के लिए मांगे रुपये तो सउदी में बैठे पति ने खोया आपा, फोन पर अपशब्‍द कहते हुए द‍िया तीन तलाक

पुल‍िस ने क्‍या कहा?

थानाध्यक्ष सत्येंद्र वर्मा ने कहा कि पांच माह बाद सऊदी अरब से पति रशीद घर वापस आएगा। तब तक के लिए समझौता करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Barabanki News: पत्नी को मायके भेजकर पत‍ि गया सऊदी, लौटकर आया तो द‍िया तीन तलाक; केस दर्ज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें