Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर योगी जी को सीएम पद से हटाया तो कर लूंगा आत्महत्या', भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा खून से लिखा पत्र

भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा को लिखे पत्र में कहा है कि अगर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाया जाता है तो वह भाजपा कार्यालय के सामने आतम्हत्या कर लेगा। भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि यूपी को सीएम योगी की सख्त जरूरत है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि योगी को इसलिए हटाया जा रहा है कि कुछ लोग भ्रष्टचार नहीं कर पा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 28 Jul 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर पत्र हो रहा वायरल।

जागरण संवाददाता, गोंडा। तरबगंज विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता संजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को खून से पत्र लिखकर भेजा है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को सीएम के पद से हटाने पर भाजपा के प्रदेश कार्यालय के समक्ष आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

कहा- इसलिए हटाया जा रहा है, कुछ लोग भ्रष्टाचार नहीं कर पा रहे हैं

सोनू ठाकुर ने इंटरनेट मीडिया वीडियो प्रसारित किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत योगदान है। ब। उत्तर प्रदेश को योगी जी की सख्त जरूरत है।

उन्होंने कहा कि योगी जी को इसलिए हटाया जा रहा है कि कुछ लोग भ्रष्टाचार नहीं कर पा रहे हैं। आरोप लगाया कि कुछ मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार मे लिप्त है, जो योगी जी को पद से हटाना चाहते हैं। यदि योगी आदित्यनाथ को सीएम के पद से हटाया गया तो वह भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे और इसके जिम्मेदार भ्रष्टाचार में शामिल मंत्री व नेता होंगे।

यह भी पढ़ें : Sambhal News : दिनदहाड़े भाजपा नेता को बाइक सवार युवकों ने मारी गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर