Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शं¨टग के दौरान पटरी से उतरा कोच

गोंडा: शनिवार की दोपहर डीजल शेड में शं¨टग के दौरान डेमू का एक कोच पटरी से उतर

By JagranEdited By: Updated: Sat, 08 Sep 2018 10:16 PM (IST)
Hero Image
शं¨टग के दौरान पटरी से उतरा कोच

गोंडा: शनिवार की दोपहर डीजल शेड में शं¨टग के दौरान डेमू का एक कोच पटरी से उतर गया। जिससे हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके रेलवे की टीम पहुंची। टीम ने दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद ट्रैक को सही किया।

सुभागपुर से बढ़नी के रास्ते गोरखपुर तक डेमू ट्रेन चलाई जाती है। शनिवार को मेनटेंनस के लिए इसे डीजल शेड लाया गया था। यहां पर शं¨टग के दौरान डेमू का एक कोच पटरी से उतर गया। कोच के पटरी से उतरने की जानकारी मिलते ही रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद रेलवे के लोको, इंजीनिय¨रग व अन्य विभागों की टीम मौके पर आ पहुंच गई। टीम ने यहां पर दो घंटे तक कार्य करने के बाद उतरे कोच को पटरी पर लाने के साथ ही उसे आगे के लिए रवाना किया। हालांकि रेल अधिकारी इसमें किसी प्रकार के नुकसान की बात से इंकार कर रहे हैं। इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

12 घंटे की देरी से चल रही हमससफर

- दिल्ली से कटिहार तक जाने वाली चंपारन हमसफर 12 घंटे की देरी से चल रही है, जिससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। साथ ही पूरबिया एक्सप्रेस 9 घंटे, शहीद एक्सप्रेस 6 घंटे, अवध एक्सप्रेस तीन घंटे, राप्तीसागर एक्सप्रेस साढ़े छह घंटे, लोकमान्य तिलक गोरखपुर एक्सप्रेस दो घंटे, अमृतसर दरभंगा एक्सप्रेस 4 घंटे की देर से चल रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें