Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अखि‍लेश का मानसून ऑफर बरकरार है, इंतजार करो ग‍िरेगी सरकार', शि‍वपाल यादव का दावा

अखि‍लेश यादव ने हाल ही में सोशल मीड‍िया एक्‍स पर मानसून ऑफर द‍िया था 100 लाओे सरकार बनाओ। इस ऑफर को लेकर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव से जब सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा क‍ि अखि‍लेश का ऑफर बरकरार है। यही नहीं उन्‍होंने ये भी दावा क‍िया क‍ि सरकार ग‍िर जाएगी। शि‍वपाल यादव ने गोंडा में ये बातें जागरण से बातचीत में कहीं।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 26 Jul 2024 11:44 AM (IST)
Hero Image
सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गोंडा। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा क‍ि सत्ता से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती। सरकार बेईमान है और सब के सब भ्रष्टाचारी हैं, इसलिए तहसील, थाना व सरकारी कार्यालय में खुले आम रिश्वत ली जा रही है। शि‍वपाल यादव ने बलिया थाने में छापेमारी को लेकर कहा कि भ्रष्टाचार ऊपर से नीचे तक चल रहा है।

शि‍वपाल ने कहा क‍ि अखिलेश का ऑफर बरकरार है, इंतजार करो सरकार गिरेगी। सेवा प्रदाता कंपनी के जरिए नौकरी को लेकर कहा कि 14 हजार रुपए वेतन देते हैं। आठ हजार रुपए बचता है, बाकी घूस की तरह वापस हो जाता है। इतने कम पैसे में परिवार कैसे चलेगा? सरकार हर मुद्दे पर फेल है, महंगाई चरम पर।

'घटि‍या नीत‍ि है बुलडोजर की नीत‍ि'  

सपा महासचिव ने केंद्र सरकार को विदेश नीति में फेल बताया। उन्होंने कहा कि बुलडोजर की नीति घटिया नीति है। आदमी जीवन की कमाई से मकान बनाता है। एक मिनट में घर गिर जाता है। जब मकान बन रहा था तो अधिकारी गलत मकान क्यों बनने दिए और बन गया तो उसको गिरवा दे रहे हैं। सबसे बड़े दोषी तो अधिकारी हैं, अधिकारियों को दंड मिलना चाहिए। पहले ग्राम सभा में ग्राम समाज की जमीन पर पट्टा दिया जाता था और मकान बनवाया जाता था अब ऐसा नहीं है। गुंडों को संरक्षण सरकार दे रही है।

यह भी पढ़ें: UP Politics: अखिलेश यादव ने ‘मानसून ऑफर’ के बाद पेश किया विंटर डिस्काउंट, केशव प्रसाद मौर्य को निशाने पर रखा

यह भी पढ़ें: मायावती ने नीत‍ि आयोग की बैठक को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- देश व जनहित को सर्वोपरि रखना बहुत जरूरी