Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 709 वाहनों का चालान, वसूला जुर्माना; आगे भी जारी रहेगा अभियान

गोरखपुर में यातायात पुलिस ने सोमवार को एक अभियान चलाकर 709 वाहनों का चालान किया।अभियान के दौरान रेलवे और रोडवेज बस स्टेशन से अतिक्रमण हटाया गया और अवैध रूप से संचालित नौ टैक्सियों को यातायात यार्ड भेजा गया। इसके अलावा शहर के अन्य स्थानों पर 596 वाहनों का चालान किया गया। एसपी यातायात ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

By Jitendra Pandey Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 01 Oct 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
नियम विरुद्ध चल रहे 709 वाहनों का चालान (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। यातायात पुलिस ने सोमवार को अभियान चलाकर 709 वाहनों का चालान किया। पुलिस ने इनसे शमन शुल्क के रूप में 57 हजार 500 रुपये की वसूले। एसपी यातायात संजय कुमार के नेतृत्व में चले अभियान में पुलिस ने रेलवे, रोडवेज बस स्टेशन से अतिक्रमण को हटवाया।

अवैध रूप से संचालित टैक्सियों की जांच कर नौ को यातायात यार्ड में भेजा। नो पार्किंग में खड़े 104 वाहनों का चालान किया गया। इसके अलावा शहर के अन्य स्थानों पर चले अभियान में 596 वाहनों को नियम विरुद्ध चलने पर पुलिस ने चालान काटा।

एसपी यातायात ने बताया कि कुल 709 वाहनों का चालान कर 57 हजार 500 रुपये की वसूली की गई है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें- समस्या में समाधान में देरी न होना अधिकारियों की जिम्मेदारी, सीएम योगी ने सुनी 200 लोगों की समस्या

एसपी ने थाने का किया निरीक्षण

एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने सोमवार को हरपुर-बुदहट थाने का अर्धवार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के कंप्यूटर कक्ष, एचएम कार्यालय, हथियार, माल खाना, पुरुष हवालात, आरक्षी बैरक तथा मेस का निरीक्षण किया। हथियार माल खाने में पुराने पड़ी फाइलों के निस्तारण के निर्देश दिए। थाने में पड़े वाहनों की जानकारी ली, हर दिन होने वाली जनसुनवाई के बारे में पूछा।

यह भी पढ़ें- Puja Special Trains: गोरखपुर से दिल्ली के बीच अब नई तारीखों पर चलेंगी ट्रेन, संशोधित तिथियां घोषित; देखें List

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें