Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टक्कर मारने के बाद घायल महिलाओं को बोलेरो से उठा ले गए बदमाश, पांच घंटे तक हैरान रही पुलिस, ऐसी हुई बरामद

देवरिया के थाना बरियारपुर के कुसहरी निवासी लक्ष्मी नारायण मद्धेशिया दोपहर में पत्नी भाभी व मां के साथ तरकुलहा देवी मंदिर आए थे। मेला परिसर में एक बोलेरो ने पत्नी को ठोकर मार दिया। जिससे वह घायल हो गई। बोलेरो में सवार लोग भीड़ से घिरता देख घायल पत्नी और भाभी को उपचार कराने लिए बैठाकर साथ लेकर चले गए। चौरीचौरा में उपचार कराने बजाए उन्हें लेकर भागने लगे।

By Jitendra Pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Tue, 23 Apr 2024 07:40 AM (IST)
Hero Image
पीड़ित महिला के पति ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

जागरण संचाददाता, मुंडेरा बाजार। चौरी चौरा थाना क्षेत्र के तरकुलहा देवी मंदिर में परिवार के साथ सोमवार की दोपहर कढ़ाई चढ़ाने व पूजा करने आई महिला को मेला में बोलेरो ने ठोकर मार दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

इलाज कराने के नाम नशे में धूत मनबढ़ महिला और उसकी भाभी को गाड़ी में बैठाकर बरहज लेकर चले गए। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने पांच घंटे बाद दोनों महिलाओं को बरामद किया।

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर बोलेरो को कब्जे में ले ली है। पीड़ित महिला के पति ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

इसे भी पढ़ें- आइआइटी बीएचयू के 11 पूर्व विद्यार्थियों को मिली सिविल सेवा परीक्षा में सफलता, लगातार बढ़ रहा ग्राफ

देवरिया के थाना बरियारपुर के कुसहरी निवासी लक्ष्मी नारायण मद्धेशिया दोपहर में पत्नी बबिता, भाभी चंदा व मां कमलावती देवी के साथ तरकुलहा देवी मंदिर पर कढ़ाई चढ़ाने व पूजा अर्चना करने के लिए आए थे।

लक्ष्मी नारायण ने पुलिस को बताया कि पत्नी बबिता व भाभी चंदा तरकुलहा मंदिर से प्रसाद चढ़ाकर अपराह्न तीन बजे आ रही थी। इस बीच मेला परिसर में एक बोलेरो ने पत्नी को ठोकर मार दिया। जिससे वह घायल हो गई।

इसे भी पढ़ें- यूपी में लखनऊ समेत 36 से अधिक जिलों में भीषण गर्मी की चेतावनी

बोलेरो में सवार लोग भीड़ से घिरता देख घायल पत्नी और भाभी को उपचार कराने लिए बैठाकर साथ लेकर चले गए। चौरीचौरा में उपचार कराने बजाए उन्हें लेकर भागने लगे। पत्नी से फोन से बात करने पर गाली गलौच कर रहे थे।

लक्ष्मी नारायण ने इसकी सूचना 112 व चौरीचौरा पुलिस को दिया। तरकुलहा चौकी प्रभारी अभिषेक राय पुलिस फोर्स के साथ सक्रियता दिखाते हुए बोलेरो की तलाश शुरू कर दी। करीब पांच घंटे बार को बरहज से महिला को बरामद कर लिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें