Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने चौराहे पर शव रखकर किया चक्का जाम; मुआवजा समेत की ये मांग

Gorakhpur Latest News गोपालपुर चौराहे पर शनिवार की देर रात मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार (25 फरवरी) की शाम पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर पहुंचे स्वजनों ने चौराहे की सड़क पर शव रखकर रामजानकी महामार्ग को जाम कर दिया। वे लोग मृतक की पत्नी को 25 लाख मुआवजा सीसीटीवी कैमरों की जांचअज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही करने और...

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Sun, 25 Feb 2024 08:54 PM (IST)
Hero Image
युवक की मौत के बाद कई मांगों को लेकर परिजनों ने शव चौराहे पर रखकर लगाया जाम

जागरण संवाददाता, गोला। Gorakhpur Latest News: थाना क्षेत्र के गोला-उरूवा मार्ग पर स्थित गोपालपुर चौराहे पर शनिवार की देर रात मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

रविवार (25 फरवरी) की शाम पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर पहुंचे स्वजनों ने चौराहे की सड़क पर शव रखकर रामजानकी महामार्ग को जाम कर दिया। वे लोग मृतक की पत्नी को 25 लाख मुआवजा, सीसीटीवी कैमरों की जांच कराकर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही करने और चौराहे पर बंद पड़े सभी सीसीटीवी कैमरों को चालू कराने की मांग करने लगे।

मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद शव को हटाया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर शव हटाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग उप जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर पहले नायब तहसीलदार रमाकांत चौहान और उसके बाद तहसीलदार बृजमोहन शुक्ल पहुंचे और मांग पत्र लेकर मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

आश्वासन मिलने के बाद शव को सड़क से हटाया गया। इस दौरान लगभग डेढ़ घंटे जाम लगा रहा। जिससे लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें-

चलती बस में लगी आग, लपटें ऐसी- यात्रियों की निकल गई चीख; यूपी से बिहार जा रहे थे 45 लोग

आइबी का अधिकारी बताकर दिया झांसा, प्रयागराज विश्वविद्यालय में नौकरी के नाम पर हड़प लिए 15 लाख रुपये