Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amrapali Dubey: भोजपुरी क्‍वीन आम्रपाली दुबे क‍ितनी संपत्ति की हैं माल‍िक? जीती हैं ऐसी लग्‍जरी Life

आम्रपाली दुबे और न‍िरहुआ के नए सॉन्‍ग गोदनवा ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा द‍िया है। यूट्यूब पर इस गाने को एक द‍िन में एक म‍िलि‍यन से ज्‍यादा लोगों ने देखा है। भोजपुरी इंडस्‍ट्री में बेहतरीन अभिनेत्र‍ियों में से एक आम्रपाली दुबे ने अर्स से फर्श तक का सफर तय क‍िया है। आज वह करोड़ों की मालक‍िन हैं और एक लग्‍जरी लाइफ जीती हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 24 Aug 2023 08:13 PM (IST)
Hero Image
भोजपुरी एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे जीती हैं लग्‍जरी लाइफ।

गोरखपुर, ऑनलाइन डेस्‍क। भोजपुरी फि‍ल्‍मों की सुपरस्‍टार, यूट्यूब क्‍वीन और अपनी अदाओं से दर्शकों के द‍िलों पर राज करने वाली एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। आम्रपाली दुबे और द‍िनेश लाल यादव न‍िरहुआ की जोड़ी ने धमाल मचा द‍िया।

दोनों की नई फ‍िल्‍म के सॉन्‍ग 'गोदनवा' ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा द‍िया है। यूट्यूब पर इस गाने को एक द‍िन में एक म‍िलि‍यन से ज्‍यादा लोगों ने देखा है।

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में बेहतरीन अभिनेत्र‍ियों में से एक आम्रपाली दुबे ने अर्स से फर्श तक का सफर तय क‍िया है। आज वह करोड़ों की मालक‍िन हैं और एक लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में...

कौन हैं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था। आम्रपाली ने टेलीविजन से अपने एक्‍ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी। आम्रपाली दुबे को तेरी पालको की छॉन मीन (2009 -2010) के साथ सुमन के रूप में टीवी पर पहली बार देखा गया था और फिर मेरा नाम करेगी रोशन (2010) रीत के रूप में देखा गया। उन्हें अभिनेता दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ के साथ उनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'निरुहुआ हिंदुस्तानी (2014) में देखा गया।

लग्‍जरी लाइफ जीती हैं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे आज बेहद लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। आम्रपाली जिस घर में रहती है, उसकी कीमत भी करोड़ों की है। आम्रपाली के पास गाड़ियों का कलेक्शन भी लग्जरी है। आम्रपाली के कार कलेक्‍शन में रेंज रोवर, बीएमडबल्यू और फॉर्च्यूनर जैसे नाम शामि‍ल हैं।

आम्रपाली दुबे की नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम्रपाली दुबे एक फिल्म को करने के लिए 10-15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। उनकी कुल नेटवर्थ 4 मिलियन डॉलर (करीब 30 करोड़) है। आम्रपाली फिल्मों के अलावा ब्रांड प्रमोशन और सोशल मीडिया से भी अच्‍छी-खासी कमाई करती हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें