Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: लोन पर 20 लाख की गाड़ी लेकर स्टंट करते थे बाइकर्स, गोरखपुर पुलिस ने सिखाया सबक

Gorakhpur News बाइक में माडिफाई साइलेंसर लगाकर कान फाडू आवाज निकालने वाले के विरुद्ध यातायात पुलिस ने मंगलवार को अभियान चलाया।दुकानों की जांच करने के साथ ही यातायात नियमों की अनदेखी पर 741 वाहनों का चालान काटा। दुकानदारों को एसपी यातायात ने चेतावनी दी गई कि माडिफाई साइलेंसर लगाने पर मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Jitendra Pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 15 Aug 2024 08:07 AM (IST)
Hero Image
नौकायन रोड पर वाहन चेकिंग करते एसपी यातायात संजय कुमार। सौ. पुलिस मीडिया सेल

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। लोन पर 20-20 लाख की बाइक खरीदकर बाइकर्स स्टंट कर रहे थे। कैंट पुलिस ने बुधवार को ऐसे बाइकर्स पर कार्रवाई की। शहर के अलग-अलग जगहों पर अभियान चलाकर 11 बाइक को सीज किया। इसमें छह रेसर बाइक है, जिसकी कीमत 20 लाख रुपये है।

जानकारी होने थाने पहुंचे कुछ अभिभावकों ने बताया कि बच्चों के जिद पर उन्होंने लोन पर बाइक खरीदी थी। पुलिस ने युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। परिजनों को बच्चों की काउंसलिंग कराने के लिए कहा गया।

अभियान के तहत शाम पांच बजे एसपी यातायात संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम सड़क और दुकानों पर माडिफाई साइलेंसर की तलाश में निकली। इस दौरान छह रेसर बाइक व अन्य पांच वाहनों को सीज किया। वहीं यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 733 वाहनों का चालान किया गया।

इसे भी पढ़ें-आवासीय योजना के लिए अधिग्रहण जमीन पर कब्जा लेने पहुंची VDA,मचा हड़कंप; लोगों ने किया प्रदर्शन

एसपी यातायात ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। अभिभावक अपने बच्चों को रेसर और महंगी बाइक न दे। अगर दे रहे तो एक बार जरूर पता लगाने की कोशिश करें कि उनका बच्चा गाड़ी लेकर शहर में क्या कर रहा है।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर-अमेठी सहित कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर