Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur Lok Sabha Election: गोरखपुर में शंखनाथ से होगी रोड शो शुरुआत, सीएम योगी के संबोधन से होगा समापन

टाउनहाल तिराहे से शुरू होकर विजय चौक पर सम्पन्न होने वाले इस रोड शो की शुरुआत 51 लोगों के शंखनाद से होगी जबकि समापन मुख्यमंत्री के संबोधन से। विभिन्न संगठनों के लोग 41 स्थानों पर इसका फूल-माला से अभिनंदन करेंगे। रोड शो को भव्य व ऐतिहासिक बनाने के लिए मंगलवार को लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय और बेनीगंज पार्टी कार्यालय पर बैठक हुई।

By Rakesh Rai Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 29 May 2024 10:13 AM (IST)
Hero Image
गोरखपुर में रोड शो की अगुवाई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। लोकसभा क्षेत्र गोरखपुर के भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के लिए पार्टी की ओर से बुधवार की शाम रोड शो का आयोजन किया जाएगा, जिसकी अगुवाई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

टाउनहाल तिराहे से शुरू होकर विजय चौक पर सम्पन्न होने वाले इस रोड शो की शुरुआत 51 लोगों के शंखनाद से होगी जबकि समापन मुख्यमंत्री के संबोधन से। विभिन्न संगठनों के लोग 41 स्थानों पर इसका फूल-माला से अभिनंदन करेंगे।

रोड शो को भव्य व ऐतिहासिक बनाने के लिए मंगलवार को लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय और बेनीगंज पार्टी कार्यालय पर बैठक हुई, जिसमें अनुशासन के साथ शो को सफल बनाने की मंडल अध्यक्षों और पार्षदों के साथ रणनीति बनाई गई।

इसे भी पढ़ें-आगरा का पारा 48 पार, कानपुर-वाराणसी में सूरज जमकर बरसा रहे आग

बैठक में सबसे पहले महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने रोड शो के मार्ग और भाजपा कार्यकर्ताओं व विभिन्न संगठनों द्वारा स्वागत की तैयारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन किलोमीटर के शो की शुरुआत टाउनहाल तिराहे से होगी।

घोष कंपनी, माया बाजार, रेती चौक, नखास चौक, बक्शीपुर, आर्यनगर होते हुए रोड शो का रथ विजय चौक पहुंचेगा, जिसपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रत्याशी व प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ अगुवा के तौर पर सवार होंगे। विजय चौक पर एक छोटी सभा आयोजित होगी, जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें-अखिलेश यादव-राहुल गांधी की रैली में भीड़ हुई अराजक, कुर्सियां तोड़ी ‘खटाखट-खटाखट’

क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि इस बार रोड शो में सबसे बेहतर प्रदर्शन करके रिकार्ड बनाना है। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ भाजपा के पार्षद भी अपनी ताकत झोंकनी होगी। मध्य प्रदेश भाजपा के महामंत्री संगठन हितानंद ने मुख्यमंत्री के रोड शो और भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए जरूरी टिप्स दिए।

बैठक में लोकसभा संयोजक निरंकार त्रिपाठी, प्रभारी जनार्दन गुप्ता, महापौर डा. मंगलेश श्रीवास्तव, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डा. सत्येंद्र सिंहा, महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा, अच्युतानंद शाही, देवेश श्रीवास्तव, सिद्धार्थ शंकर पांडेय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डा. बच्चा पांडेय नवीन, प्रवासी अरुण गुप्ता आदि मौजूद रहे।