Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गोरखपुर में सगाई से भड़के सिरफिरे के सिर पर खून सवार, दिनदहाड़े छात्रा पर चढ़ाई कार; मौत

उत्‍तर प्रदेश गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कॉलेज छात्रा की सगाई से भड़के सिरफिरे ने बुधवार को उस पर कार चढ़ा दी जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित प्रिंस यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के भाई ने हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jitendra Pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:46 AM (IST)
Hero Image
घटना स्थल का निरीक्षण करते एसपी डा.गौरव ग्रोवर। जागरण

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। छात्रा की सगाई से भड़के सिरफिरे ने बुधवार को उस पर कार चढ़ा दी। घटना के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई। छात्रा की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित प्रिंस यादव पर हत्या का केस दर्ज किया है।

बरहुआ की अंकिता यादव शहर के गंगोत्री देवी कालेज में स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा थी। कालेज जाने के लिए सुबह 10 बजे के करीब चौराहे पर आटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान सहजनवां से गोरखपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार उसे टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकरा गई।

ग्रामीणों ने कार सवार कुशीनगर के हाटा थाना के ग्राम गणेशपुर सुकरौली के प्रिंस यादव को पकड़कर पुलिस के सिपुर्द कर दिया। इधर, शाम को मृतका के स्वजन डीएम आवास पर पहुंचे और कार चालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की।

इसे भी पढ़ें-वाराणसी में विज्ञापन पर लगी लगाम, बाबा धाम के आसपास अब नहीं दिखेंगे होर्डिंग्स और बैनर

डीएम के निर्देश पर एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में रात में ही छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतका के बड़े भाई रवि ने बताया कि तीन माह से प्रिंस बहन को परेशान कर रहा था।

बहन ने मां को यह बात बताई तो उन्होंने उसे एक बार फटकार भी लगाई थी। प्रिंस की ननिहाल गांव में ही है। इसीलिए वह गांव में आता-जाता था। मां के डांटने के बाद भी प्रिंस बहन को परेशान कर रहा था। इसीलिए उसका नंबर बहन ने ब्लाक कर दिया था।

इसे भी पढ़ें-यूपी में मानसून की वापसी ने मचाया कहर, धूप और बरसात से ढह रहे मकान, 10 की मौत

इसी बीच जब उसे बहन की शादी तय होने की बात पता चली तो वह अपने साथ विवाह करने का दबाव बनाने लगा। बहन ने मना कर दिया तो उसने यह घटना कर डाली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर