Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: मां-बेटे को चौकी में पीटने का आरोपित सिपाही निलंबित, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

Gorakhpur News दैनिक जागरण ने 26 मई को पिता को लाकअप में डाला मां-बेटे को पीटा शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इसमें बताया था कि मांघीडाढ़ी निवासी रामकिशुन को जमीन के मामले में चौकी पर बुलाकर लाकअप में डाल दिया गया। इसी मामले में उसके बेटे की पिटाई और बचाने आई मां से भी मार-पीट का आरोप लगाया गया।

By Ashutosh Kumar Mishra Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 30 May 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
कार्रवाई दैनिक जागरण द्वारा 26 मई के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित खबर का संज्ञान लेकर हुई है।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। झंगहा थाने की मोतीराम चौकी में मां-बेटे को पीटने के आरोपित सिपाही डीके यादव को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। वहीं, इसी मामले में चौकी प्रभारी की भूमिका की जांच चल रही है। यह कार्रवाई दैनिक जागरण द्वारा 26 मई के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित खबर का संज्ञान लेकर हुई है।

दैनिक जागरण ने 26 मई को ''पिता को लाकअप में डाला, मां-बेटे को पीटा'' शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इसमें बताया था कि मांघीडाढ़ी निवासी रामकिशुन को जमीन के मामले में चौकी पर बुलाकर लाकअप में डाल दिया गया।

इसे भी पढ़ें-महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज के तीसरी मंजिल से मरीज ने लगाई छलांग, मौत

इसी मामले में उसके बेटे की पिटाई और बचाने आई मां से भी मार-पीट का आरोप लगाया गया। रामकिशुन ने इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय पहुंचकर की थी। बताया था कि वह तीन भाई हैं, जमीन का बंटवारा हो चुका है। दो भाई अपनी जमीन पर काबिज हैं।

इसे भी पढ़ें-नौतपा में सूर्यदेव की तपिश से लोगों का हाल बेहाल, गर्मी के एवरेस्ट पर प्रयागराज

वह अपनी जमीन पर पिलर लगा रहा था, जिसको लेकर भाइयों से विवाद हो गया। इसके बाद हलका सिपाही डीके यादव ने चौकी पर लाकर लाकअप में बंद कर दिया एवं बेटे व पत्नी की पिटाई कर दी। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि सिपाही को निलंबित किया गया है। चौकी प्रभारी की भूमिका की भी जांच चल रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें