Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में ठेकेदार की हत्या, लेनदेन के विवाद में दुकानदार ने रॉड से पीट- पीटकर ली जान; बेटे को भी किया घायल

घटना सहजनवां क्षेत्र में हुई। ठेकेदार गीडा में कंस्ट्रक्शन का काम करते थे। यहां स्थित एक हार्डवेयर की दुकान पर सामान की खरीदारी करते थे। इसी को लेकर हिसाब करने पहुंचे तो दुकानदार से बहस हो गई। इस दौरान झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि जान पर बन आई और दुकानदार ने राड से हमला कर ठेकेदार की हत्या कर दी। बचाने आए बेटे को भी घायल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 14 Sep 2023 10:05 AM (IST)
Hero Image
लेनदेन के विवाद में राड से पीटकर ठीकेदार की हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहजनवां (गोरखपुर), जागरण संवाददाता। नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच सहबाजगंज में बुधवार की रात पैसे के लेनदेन के विवाद में दुकानदार ने राड से पीटकर ठेकेदार की हत्या कर दी। बचाव में पहुंचे बेटे को भी आरोपित ने घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। शांति व्यवस्था के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात है।

यह है पूरा मामला

सहबाजगंज के रहने वाले योगेन्द्र कुमार त्रिपाठी उर्फ मुनीजी गीडा में कंस्ट्रक्शन का काम करते थे। बगल में स्थित एक हार्डवेयर की दुकान से सामान लेते थे। बुधवार की रात नौ बजे वह दुकान पर पैसे का हिसाब करने पहुंचे। इस पर दुकानदार और योगेन्द्र के बीच विवाद शुरू हो गया। सूचना मिलने पर बेटा अभिषेक त्रिपाठी भी दुकान पर पहुंचा। इसी बीच दुकानदार ने लोहे की राड से योगेन्द्र के सिर पर हमला कर दिया। इससे वह घायल होकर नीचे गिर गए।

इसे भी पढ़ें, Deoria News: लापरवाही की भेंट चढ़ा चार साल का मासूम, इंजेक्शन लगने के बाद बच्चे की मौत; नर्सिंग होम पर हंगामा

अस्पताल पहुंचने से पहले ठेकेदार ने तोड़ा दम

स्वजन सीएचसी सहजनवां लेकर पहुंचे जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में ही योगेन्द्र की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अभिषेक का उपचार चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। एसपी उत्तरी ने बताया कि टीम बनाकर आरोपित की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें, ट्रेन में बम है, बचा सको तो बचा लो... बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में बम की अफवाह से मचा हड़कंप

दुष्कर्म और गर्भपात के मामले में दो पर मुकदमा दर्ज

चौरी चौरा के एक गांव की महिला ने दो सगे भाइयों प्रभु चौरसिया और शंभू चौरसिया पर दुष्कर्म और गर्भपात का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि वह चौरी चौरा में अकेले किराए के मकान में रहती है। इसी दौरान आरोपित प्रभु से उसका संपर्क हो गया। आरोपित ने झाड़ फूंक और पूजा पाठ का झांसा देकर दुष्कर्म किया। गर्भ ठहरने पर आरोपित ने कई बाद गर्भपात भी करवा दिया।

दो पक्षों में मारपीट के दौरान हुई चाकूबाजी

चौरी चौरा के कुसी में दो पक्षों में बाइक रोकने को लेकर जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई। इसमें एक पक्ष से अजीत पासवान चाकू लगने से वह घायल हो गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें