Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: गोरखपुर में फिल्मी अंदाज में कार पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बची युवक की जान

गोरखपुर में एक युवक पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाई गईं। युवक की कार पर हमलावरों ने फायरिंग की लेकिन वह बाल-बाल बच गया। घटना बांसगांव थाना क्षेत्र के विपिन कनौजिया के साथ हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की तलाश कर रही है। विनय ने दो युवकों पर शक जाहिर किया है। घटना के बाद से मौके पर हड़कंप मच गया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। जागरण

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ बदमाशों ने एक युवक पर दिनदहाड़े गोलियां चला दी। यह गोली युवक के कार में लगी है। युवक पूरी तरह से सुरक्षित है।

बताया जा रहा है कि गोरखपुर जिले के बांसगांव थाना क्षेत्र के विपिन कनौजिया किसी काम से गोरखपुर सर्किट हाउस पहुंचे हुए थे। इस दौरान दो युवकों ने उसकी कार पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया।

इसे भी पढ़ें-सोनभद्र में युवक की पिटाई और पेशाब करने का वीडियो वायरल

हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। दो युवकों पर पीड़‍ित युवक ने शक जाहिर किया है। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले हमलावरों से मारपीट के एक मामले में केस दर्ज  हुआ था। इसी केस को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। 

इसे भी पढ़ें- कोचिंग संचालक ने 129 युवकों को थमाया फर्जी नियुक्ति पत्र, खाते में भेजा एक माह का वेतन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें