Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवरिया नरसंहार में घायल मासूम से मिलने BRD पहुंचे डिप्टी सीएम, बोले- ऐसी कार्रवाई करेंगे पीढ़ियां याद रखेंगी

Gorakhpur News पूरे परिवार की हत्या अपनी आंखों से देखने वाले मासूम अनमोल से मिलने बीआरडी मेडिकल कालेज में पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेंगे कि उनकी आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी। उन्होंने कहा कि अनमोल की हालत में सुधार है। अब वह बात कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 06 Oct 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
बीआरडी मेडिकल कॉलेज में अनमोल से मिले उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक। - अभिनव राजन चतुर्वेदी

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। समीक्षा बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। वहां ट्रामा सेंटर के आईसीयू में वीआईपी बेड नंबर दो पर भर्ती देवरिया की घटना में घायल बच्चे अनमोल दुबे से मुलाकात की तथा उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

मरणासन्न हालत में भर्ती कराया था मासूम

सोमवार की सुबह देवरिया के फतेहपुर गांव में पिता सत्यप्रकाश दुबे सहित पूरे परिवार की हत्या देखने वाले इस मासूम को रुद्रपुर पुलिस ने यहां मरणासन्न हालत में भर्ती कराया था। पास में खड़े अनमोल के भाई देवेश दुबे को उन्होंने गले लगा लिया और आश्वासन दिया कि उपचार में किसी तरह की दिक्कत नहीं होने पाएगी।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि देवरिया में घटी घटना मन को द्रवित करने वाली है। इस घटना को जिन लोगों ने अंजाम दिया है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ताकि उनकी पीढ़ियां भी याद रखें और दूसरे लोग इस तरह की घटना को अंजाम देने की हिम्मत न कर सके।

यह भी पढ़ें, Deoria Murder: देवरिया पुलिस व एलआइयू की विफलता से गई 6 लोगों की जान, स्पेशल DG ने ADG जोन से मांगी रिपोर्ट

उन्होंने बताया की अनमोल की तबीयत ठीक है। वह बात कर रहे हैं। उनके साथ सदर सांसद रवि किशन भी रहे।

यह भी पढ़ें, Deoria Murder Case: जमीनी विवाद को लेकर हो चुकी हैं कई हत्याएं, राजस्व व पुलिस की लापरवाही से हो रही वारदात

इसके थोड़ी देर के बाद देवेश दुबे को घबराहट होने लगी तो डॉक्टरों ने उनका बीपी चेक किया और आराम करने की सलाह दी।

सभी फोटो- अभिनव राजन चतुर्वेदी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें