Move to Jagran APP

Gorakhpur News: पिता काे लाकअप में डाला, विरोध करने पर मां-बेटे को पीटा, पुलिस का ऐसा रूप देख हर कोई हैरान

रामकिशुन ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह तीन भाई हैं। तीनों का बंटवारा हो चुका है। एक पिलर बनाते समय विवाद हो गया। इसके बाद काम बंद कर दिये। अगली सुबह सिपाही घर आए और बोले चौकी प्रभारी ने बुलाया है। पूरा परिवार चौकी पर गया। वह बेटे-पत्नी के साथ चौकी पर गये तो वहां कुछ लोग बैठे थे। इसके बाद सिपाही ने गाली देते उन्हें अंदर कर दिया।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 26 May 2024 08:46 AM (IST)
Hero Image
पुलिस से प्रताड़ित राम किशुन, पुत्र व पत्नी के साथ। जागरण

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। भूमि विवाद के मामले में सिपाही ने एक पक्ष को मोतीराम अड्डा पुलिस चौकी पर बुलाया। आरोप है कि पिता को लाकअप में डालने के बाद बेटे को पीट दिया। बचाने गई मां को भी थप्पड़ जड़ दिया। शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ित परिवार ने शिकायत की। एसएसपी मामले की जांच करा रहे हैं।

झंगहा थाना क्षेत्र के माघीडाड़ी निवासी रामकिशुन ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह तीन भाई हैं। तीनों का बंटवारा हो चुका है। दो भाई अपनी हिस्से पर काबिज हैं। गुरुवार को वह अपने हिस्से पर पीलर लगा रहे थे। इसी बीच विवाद हो गया। इसके बाद काम बंद कर दिये।

शुक्रवार की सुबह हल्का सिपाही उनके घर आए और बोले कि चौकी प्रभारी ने बुलाया है। पूरा परिवार चौकी पर आ जाए। वह बेटे और पत्नी के साथ चौकी पर गये तो वहां कुछ लोग बैठे थे। इसके बाद सिपाही ने गाली देते उन्हें अंदर कर दिया।

बेटे के विरोध करने पर पेट पर पैर से मारा तो वह नीचे गिर गया जिसके बाद उसके गर्दन पर पैर रखकर झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देने लगे। मां बचाने आयी तो उसे भी थप्पड़ जड़ दिया। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि शिकायत की जांच कराई जाएगी। आरोप सही मिलने पर कार्रवाई होगी।

नौसढ़ व कुरी बाजार चौकी प्रभारी पर भी है आरोप

तीन दिन पहले महिला ने प्रेस वार्ता कर गीडा के नौसढ़ चौकी प्रभारी पर पिटाई का आरोप लगाया था। महिला का कहना था कि पिटाई से उसके कान का पर्दा फट गया है। वहीं कुरी बाजार चौकी प्रभारी भी एक परिवार ने अवैध निर्माण की शिकायत करने पर आरोपितों के प्रभाव में चौकी पर ले जाकर मारपीट करने का आरोप लगाया था।इन दोनों मामले की भी जांच चल रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।