Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: दूसरे की जमीन कब्जा करने वाला गैंगस्टर अरेस्ट, पूर्व पार्षद रविंद्र निषाद के गिरोह का है सदस्य

राजघाट थाना प्रभारी के मुताबिक गिरोह का सरगना रविंद्र निषाद ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा की जमीन पर जबरन कब्जा करने के लिए उनके परिवार वालों पर जानलेवा हमला किया था। इनमें अजय निषाद विजय निषाद व सनी निषाद शामिल रहे। इसी मामले में आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। अब अजय निषाद को पुलिस ने दबोचा है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 07 Sep 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
दूसरे की जमीन कब्जा करने वाला गैंगस्टर अरेस्ट। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। दूसरे की जमीन पर कब्जा करने के मामले में गैंगस्टर और 10 हजार के इनामी अजय निषाद को राजघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पूर्व पार्षद रविंद्र निषाद के गिरोह का सदस्य है। पुलिस ने कुछ समय पहले ही गिरोह के सरगना रविंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अब अजय को पुलिस ने न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया। आरोपित अजय चकरा अव्वल मुक्तिधाम का रहने वाला है।

यह है मामला

राजघाट थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि गिरोह का सरगना रविंद्र निषाद ने अपने साथी अजय निषाद, विजय निषाद व सनी निषाद के साथ मिलकर 13 अगस्त 2022 को चाचा की जमीन पर जबरन कब्जा करने के लिए उनके परिवार वालों पर जानलेवा हमला किया था। तहरीर मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज इनकी तलाश कर रही थी। गिरोह बनाकर लोगों की जमीन कब्जा करने के मामले में इनके विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी।

इसे भी पढ़ें, Madhumita Murder Case: मधुमिता की बहन निधि बोली- अमरमणि करा सकते हैं मेरी हत्‍या, शूटर तैयार कर रहा प्‍लान

अपहरण कर मारपीट करने का आरोपित गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने अपहरण कर मारपीट करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल कल्यान सिंह सागर ने बताया कि आरोपित शुभम वर्मा उर्फ भोलू बड़हलगंज के सोती चौराहे का रहने वाला है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें, GST टीम को जांच अभियान में मिली बड़ी सफलता, बस्ती से कुशीनगर तक हाईवे पर 48 घंटे में पकड़े 15 ट्रक, माल जब्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें