Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गोरखपुर पुलिस ने अयोध्या तक पीछा कर तीन चोरों को दबोचा, कूड़ा बीनने के बहाने मोहल्‍लों की करते थे रेकी

गोरखपुर पुलिस ने कूड़ा बीनने के बहाने मोहल्लों की रेकी करने वाले तीन चोरों को अयोध्या तक पीछा करके दबोच लिया। सीसी कैमरा फुटेज और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपितों की पहचान की और उनके पास से चोरी के गहने और सामान बरामद किया। आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 05 Oct 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
गोरखनाथ थाना पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए चोर- सौ. पुलिस मीडिया सेल

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। कबाड़ बीनने के बहाने रेकी करके वाले बदमाशों ने ठीकेदार के घर चोरी की थी। सीसी कैमरा फुटेज व सर्विलांस की मदद से गोरखनाथ थाना पुलिस ने आरोपितों का अयोध्या तक पीछा करके दबोच लिया।

उनकी निशानदेही पर चोरी के गहने व सामान बरामद हुए।बुधवार को दोपहर बाद पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

23 सितंबर की रात में गोरखनाथ के केशवपुरम कालोनी में रहने वाले ठीकेदार अजय शाही के घर में चोरी हो गई। अपनी बेटी का एडमिशन कराने के लिए परिवार के साथ वह बेंगलुरु गए थे।

इसे भी पढ़ें-अमेठी हत्‍याकांड में दारोगा से पिस्टल छीन चंदन ने किया हमला, पुलिस ने मारी गोली

पड़ोसियों के सूचना देने पर पहुंचे उनके भाई नवीन शाही ने गोरखनाथ थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। सीसी कैमरा फुटेज व सर्विलांस की मदद से तलाश में जुटी गोरखनाथ पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान कर लिया।

खोजबीन करने पर सभी फरार हो गए। सर्विलांस की मदद से अयोध्या तक पीछा कर उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों की पहचान गोरखनाथ में 10 नंबर बोरिंग के पास रहने वाले रवि गौड़, शाहपुर में हड़हवा फाटक के पास रहने वाले मोनू निषाद और पादरी बाजार में रहने वाले अनिल वर्मा के रूप में हुई। एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि बदमाशों के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी जुटाई जा रही है।

इसे भी पढ़ें- मासूमों को 10-10 रुपये और चॉकलेट देकर चंदन ने मारी थी गोली, एक झटके में बिछ गई थी चार लाशें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें