Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur : पूजा पंडाल में नाटक का मंचन कर रहे जोकर के गले में धंसी शराब की बोतल, हो गई दर्दनाक मौत

Gorakhpur News Update in Hindi गुरुवार की रात गांव के रमाशंकर के 26 वर्षीय पुत्र कन्हैया जोकर के किरदार में मनोरंजन कर रहे थे। गांव के लोगों के अनुसार मंचन के दौरान कन्हैया ने गले में शराब की बोतल बांधी थी। मंचन के दौरान वह अनियंत्रित होकर गिर गए। इससे शराब की बोतल टूट कर गले में धंस गई।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 20 Oct 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Gorakhpur : गले में शराब की बोतल धंसने से जोकर की मौत।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। दुर्गा पंडाल के पास नाटक के मंचन में जोकर का किरदार कर रहे कलाकार के गले में गुरुवार की रात शराब की बोतल धंस गई। बीआरडी मेडिकल कालेज में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जंगल डुमरी नंबर एक के सवईं टोला में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की गई है। हर वर्ष नवरात्र में दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में गांव के ही युवक नाटक का मंचन करते हैं।

गले में बांधी हुई थी शराब की बोतल

गुरुवार की रात गांव के रमाशंकर के 26 वर्षीय पुत्र कन्हैया जोकर के किरदार में मनोरंजन कर रहे थे। गांव के लोगों के अनुसार मंचन के दौरान कन्हैया ने गले में शराब की बोतल बांधी थी। मंचन के दौरान वह अनियंत्रित होकर गिर गए। इससे शराब की बोतल टूट कर गले में धंस गई।

यह भी पढ़ें- मुसलमान होने के कारण नहीं बल्कि इस वजह से परेशान किए जा रहे हैं आजम खां, अखिलेश की टिप्पणी पर मौलाना की दो टूक

पत्नी हुई बदहवास 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बीआरडी मेडिकल कालेज पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी प्रियंका का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के दो वर्ष का एक बेटा और आठ माह की बेटी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें