Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur: सैनिक की पत्नी की मौत प्रकरण में जांच जारी, अब पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पुलिस करेगी बात

सैनिक की पत्नी 22 अक्टूबर की रात दरवाजे के पास घायल मिली थीं। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 27 Oct 2022 09:27 AM (IST)
Hero Image
सैनिक की पत्नी शिल्पी की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में सैनिक की पत्नी की मौत के मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे मौत की वजह सिर में चोट लगना आया है। पुष्टि के लिए कैंट थाना पुलिस डाक्टरों से बात करेगी। हत्या कराने की आरोपित भाई की पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की। इस मामले में अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

यह है मामला

गोवा में तैनात सैनिक उमेश शर्मा की पत्नी शिल्पी 22 अक्टूबर की रात 12 बजे कूड़ाघाट आवास विकास कालोनी में घर के सामने घायल मिली थीं। राहगीरों के सूचना देने पर पहुंची पुलिस स्वजन के साथ बीआरडी मेडिकल कालेज ले गई, जहां अगले दिन सुबह शिल्पी की मौत हो गई। पिता इंद्रजीत शर्मा ने नंदानगर में रहने वाली बहू काजल उसके स्वजन, मित्र और मकान मालिक पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाते हुए कैंट थाना पुलिस को तहरीर दी है।

पिता ने लगाया बहू पर लगाया हत्या का आरोप

पिता का आरोप है कि बेटे अंगद से बहू का विवाद चलता है। जिसका मुकदमा पारिवारिक न्यायालय गोपालगंज में विचाराधीन है। इसी रंजिश में साजिश के तहत बेटी की हत्या कराई गई है। पति उमेश और भाई अंगद भी कैंट थाना पुलिस पर आरोपितों को बचाने का आरोप लगा रहे हैं। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शिल्पी का पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों का बयान दर्ज किया जाएगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

बेटियों के साथ रहती थीं शिल्पी

गोपालगंज (बिहार) के हिरवा निवासी उमेश शर्मा सेना में जवान हैं। उनकी पत्नी शिल्पी कूड़ाघाट के आवास-विकास कालोनी में किराए पर कमरा लेकर दो बेटियों के साथ रहती थीं। स्वजन का आरोप है कि उन्हें छत से धक्का देकर गिराया गया है। बड़ी बहन सविता का आरोप है कि शिल्पी की हत्या हुई है।

इसे भी पढ़ें, Siddharthnagar News: मूर्ति विसर्जन जुलूस में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें