Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुरे दिनों में जो आया काम, समय बदलते ही महिला ने उसी को दिखाया ठेंगा, अब पुलिस ने दर्ज किया केस; हैरान कर देगा यह मामला

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने बैंककर्मी से आर्थिक तंगी की जानकारी देकर दो वर्ष में नकद व आनलाइन रुपये ले लिए। अब रुपये वापस मांगने पर दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। बैंककर्मी की शिकायत पर आरोपित युवती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोप की जांच कर रही है।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 12 Apr 2024 07:54 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपित युवती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। बैंककर्मी से जान पहचान होने के बाद युवती ने आर्थिक तंगी की जानकारी देकर दो वर्ष में 1.25 लाख रुपये ले लिए। आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर फर्जी मुकदमे में जेल भेजवाने की धमकी दे रही है। बैंककर्मी की शिकायत पर आरोपित युवती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोप की जांच कर रही है।

सूर्यविहार कालोनी में रहने वाले राहुल कुमार गुप्ता ने तिवारीपुर थाना पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि बैंक रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक में वरिष्ठ लेखाकार हैं। दो वर्ष पहले एक बैंककर्मी ने उनकी मुलाकात शाहपुर में खरैया पोखरे के पास की रहने वाली युवती से कराई।

इसे भी पढ़ें- चटक धूप ने बढ़ाई लोगों की मुश्‍किलें, इस शहर में बारिश के साथ पड़ सकते हैं ओले

आर्थिक स्थिति खराब होने की जानकारी देकर युवती ने नौकरी लगवाने की सिफारिश की। कुछ दिन बाद उसकी नौकरी एक निजी अस्पताल में लग गई। इसके बाद युवती उनके घर आने जाने-लगी और उनकी पत्नी से भी नजदीकी बढ़ा ली।

इस दौरान आर्थिक तंगी की जानकारी देकर दो वर्ष में नकद व आनलाइन रुपये ले लिए। अब रुपये वापस मांगने पर दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है।

इसे भी पढ़ें- वंदे भारत ने ब्रेक लगाकर बचा ली 22 लाख 55 हजार रुपये की बिजली, इस सिस्‍टम का मिला लाभ

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।