Move to Jagran APP

Gorakhpur News: हिस्ट्रीशटर ने साथी संग की थी एडिशनल सीएमओ से लूट, सीसीटीवी से खुला राज, हो गया गिरफ्तार

Gorakhpur News उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सिद्धार्थनगर के एडिशनल सीएमओ डॉ. राजकिशोर शर्मा से हिस्‍ट्रीसीटरों ने दिनदहाड़े लूट की थी। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तो सीसीटीवी से बदमाशों का पता चल गया। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 24 Jul 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए लुटेरे। जागरण

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथी संग सिद्धार्थनगर के एडिशनल सीएमओ डॉ. राजकिशोर शर्मा से लूट दिनदहाड़े लूट की थी। सीसी कैमरा फुटेज की मदद से कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह हिस्ट्रीशीटर व उसके साथी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट का मोबाइल फोन व 1050 रुपये बरामद किए।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि शाहमारूफ मोहल्ले में रहने वाले डा. राजकिशोर शर्मा सिद्धार्थनगर जिले में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी (एडिशनल सीएमओ) के पद पर तैनात हैं। शनिवार को अपराह्न तीन बजे वह जिला अस्पताल जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें-आगरा-गोरखपुर में आंधी के साथ भारी बारिश के आसार, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी में मौसम

कोतवाली क्षेत्र में तुरहा चौराहे के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बाइक रोकते ही बदमाश उनका मोबाइल फोन छीनने लगे। विरोध करने पर धक्का देकर नाली में गिराने के बाद मारपीट कर जेब में रखे 6750 रुपये व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें-सीएम की फटकार के बाद बलिया में हत्यारोपितों के घर पर चला बुलडोजर

एडिशनल सीएमओ की शिकायत पर लूट व मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे का फुटेज देखने पर पता चला कि खूनीपुर में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर ईशान उर्फ जीशान ने अपने साथी छोटेकाजीपुर के मोहम्मद नातिक के साथ मिलकर वारदात की थी। ईशान पर 14 व नातिक पर दो मुकदमे दर्ज हैं।दोपहर बाद बदमाशों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।