Move to Jagran APP

UP News: गोरखपुर में युवक का अपहरण के बाद हत्‍या, सिर को ईंट से कूचकर उतारा मौत के घाट; ऑनर किलिंग की आशंका

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव बुधवार की सुबह बांसगांव-उरुवा की सीमा से बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि जयेश की हत्या ऑनर किलिंग में की गई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जागरण

 जागरण संवाददाता, गोरखपुर। बेलीपार के चंदौली बुजुर्ग निवासी जयेश निषाद की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह उसका शव बांसगांव-उरुवा की सीमा से बरामद हुआ। 23 अगस्त को गांव की एक युवती को भगाने के आरोप में जयेश पर अपहरण का मुकदमा दर्ज था।

आशंका जताई जा रही है जयेश की हत्या आनर किलिंग में की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जयेश निषाद के पिता और भाई हैदराबाद में रहकर काम करते है। गांव पर उसकी बुजुर्ग मां रहती है। आरोप है कि जयेश 23 अगस्त को गांव की एक शादीसुदा युवती को भगा ले गया था। युवती ससुराल से मायके आई हुई थी।

इसे भी पढ़ें-संगम के क्षेत्रफल विस्तार की परियोजना को मिली मंजूरी, 120 करोड़ रुपये स्वीकृत

युवती के पिता की तहरीर पर बेलीपार पुलिस ने जयेश समेत अन्य पर अपहरण का केस दर्ज कर उसके तलाश में जुटी थी। इसी बीच जयेश मंगलवार को कहीं से गांव आया था। शाम सात बजे वह भीटी मार्ग पर खड़ा था। आरोप है कि बोलेरो से कुछ लोग आए और उसे उठा ले गए। कुछ दूर आगे सुनसान स्थान पर ईंट से कूचकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद शव को बोरे में भरकर बांसगांव-उरुवा सीमा पर चकचीलना के पास फेंक दिए। इधर सूचना मिलने पर बेलीपार पुलिस जयेश की तलाश कर रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इसे भी पढ़ें-नेपाल से भारत में घुसपैठ की कोशिश, ब्राजील का नागरिक गिरफ्तार

एसपी दक्षिणी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक का परिवार बाहर रहता है। उसकी मां से तहरीर लेकर आरोपितों पर केस दर्ज किया जाएगा। हत्या में युवती के पिता समेत तीन पड़ोसी और चार अज्ञात का नाम सामने आ रहा है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें