Move to Jagran APP

VIDEO: यूपी के एक होटल में पुलिस ने मारा छापा, बंद कमरे का नजारा देख मचा हड़कंप

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मुंडेरा बाजार के अनमोल होटल में अनैतिक कार्य की सूचना पर लोगों ने हंगामा किया। पुलिस ने छापेमारी कर नौ जोड़ों को हिरासत में लिया। होटल संचालक के खिलाफ शांतिभंग में चालान किया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि होटलों में स्थानीय प्रशासन के संरक्षण में अनैतिक कार्य हो रहा है।

By Sunil Singh Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 10 Oct 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
होटल में अनैतिक काम की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा। जागरण

जागरण संवाददाता, मुंडेरा बाजार। चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुटहवा इनार स्थित अनमोल होटल में अनैतिक कार्य होने की बात पर बुधवार को लोगों ने हंगामा किया। सूचना के बाद भी किसी सक्षम अधिकारी के न पहुंचने पर स्थानीय लोग आक्रोशित थे।

हंगामा बढ़ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल में छापेमारी कर नौ जोड़ों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद देर शाम उनके स्वजन को बुलाकर सिपुर्द कर दिया। वहीं, होटल संचालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया।

डायल-112 पर अनजान शख्‍स ने की थी शिकायत।-जागरण (सांकेतिक तस्‍वीर)

चौरी चौरा थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने डायल-112 पर सूचना दिया कि मेरी पत्नी अनमोल होटल में किसी अन्य के साथ मौजूद है। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही मौके पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग एकत्र होकर हंगामा करने लगे।

इसे भी पढ़ें-सीओ जियाउल हक हत्याकांड में 11 साल बाद आया फैसला

स्थानीय लोग होटल के एक-एक कमरे की जांच की मांग कर रहे थे। इस दौरान देवरिया जाने वाली लेन में वाहनों की कतार लग गई। हंगामा बढ़ने पर एसएसआइ अरविंद यादव व तरकुलहा चौकी इंचार्ज सौरभ झा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर जांच किए तो होटल से नौ जोड़े पकड़े गए। उनको लेकर पुलिस थाने गई।

किसी सक्षम अधिकारी के न पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि यहां के होटलों में स्थानीय प्रशासन के संरक्षण में अनैतिक कार्य हो रहा है। इससे आसपास के लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। पुलिस ने होटल संचालक को भी हिरासत में लिया।

तरकुलहा चौकी इंचार्ज सौरभ झा ने जांच के बाद होटल में ताला जड़ दिया। इससे यहां आए युवकों की बाइक भी उसमें बंद हो गई। पकड़े गए जोड़े पिपराइच, ब्रह्मपुर, देवरिया के रुद्रपुर व रामपुर कारखाना और कुशीनगर के हाटा आदि जगहों के रहने वाले हैं। वहीं, सूचना देने वाले व्यक्ति की पत्नी होटल में नहीं मिली।

इसे भी पढ़ें-कानपुर में दंगे के फर्जी मुकदमे में 32 निर्दोष गए थे जेल, मुकदमा वापस लेगी सरकार

होटल के खिलाफ दी तहरीर

शत्रुघ्नपुर निवासी धर्मेंद्र जायसवाल व संगम सहित अन्य लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि फुटहवा इनार में अनमोल होटल में रोजाना युवक-युवतियां व छात्राएं बिना रोक-टोक आती हैं। इससे आसपास के लोगों काे परेशानी होती है।

तहरीर देने वाले लोगों ने होटल संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। इससे पूर्व 23 सितंबर को लोगों ने इन होटलों में हो रहे अनैतिक कार्यों के विरुद्ध चौरी चौरा तहसील में प्रदर्शन किया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें