Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: किशोरी को अगवा कर मां-बाप के सामने मांग में भर दिया सिंदूर, मचा हड़कंप

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मनबढ़ ने किशोरी को अगवा कर लिया। परिजनों ने खोजबीन की तो वह आरोपी के घर गए। इस दौरान जमकर बवाल हुआ। दो पक्ष मंदिर में समझौता कराने पहुंचे। आरोप है कि अपहर्ता ने मां-बाप के सामने किशोरी की मांग में सिंदूर भर दिया।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 08:02 AM (IST)
Hero Image
किशोरी की मांग भरने पर गांव में हंगामा हो गया। जागरण (सांकेतिक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। पड़ोस में रहने वाले मनबढ़ ने किशोरी को अगवा कर लिया। खोजबीन करने पर स्वजन को जानकारी हुई तो उसके घर गए। आरोप है कि मंदिर के पास समझौता करने के लिए बुलाने वाले अपहर्ता ने मां-बाप के सामने किशोरी की मांग में सिंदूर भर दिया।

शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गुरुवार को पीड़ित परिवार ने एसएसपी को आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपित मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं।

मामला पिपराइच थानाक्षेत्र का है।परिवार के साथ पुलिस कार्यालय पहुंची महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अजय निषाद ने 24 जुलाई को उनकी 17 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया। खोजबीन करने पर उन्हें जानकारी हुई तो उसके घर गई।

इसे भी पढ़ें-आगरा-वाराणसी सहित यूपी के कई जिलों में मानसून मेहरबान, IMD ने जारी किया तेज बारिश का अलर्ट

इसके बाद बातचीत के लिए उन्हें पति के साथ गांव के मंदिर पर बुलाया गया।वहां पहुंची तो 20 लोगों के साथ आरोपित खड़ा था। उन्हें देखने के बाद उसने बेटी की मांग में सिंदूर भर दिया। परिवार के लोगों ने इसका वीडियो बनाया तो धमकी देने के साथ ही समझौता करने का दबाव बनाने लगा।

28 जुलाई को इस मामले में उन्होंने पिपराइच थाने में मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही घटना का वीडियाे दिया।जिसके बाद आरोपित व उसके परिवार के लोग धमकी दे रहे हैं। किशोरी के मांग में सिंदूर भरने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित रहा है। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद करने का निर्देश पिपराइच थानेदार को दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-गंगा में उफान के बाद वरुणा में पलट प्रवाह, घरों में घुसा पानी

अपहरण का आरोपित दे रहा धमकी

चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपहरण के आरोपित पर मुकदमे में समझौता करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।गुरुवार को प्रेस वार्ता कर महिला ने बताया कि खुद को विधायक का प्रतिनिधि बताने वाला आरोपित बात न मानने पर हत्या कराने की धमकी दे रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर