Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जानें, क्‍या हुआ जब जाम से निपटने को SSP खुद सड़क पर उतरे Gorakhpur News

गोरखपुर में जाम की समस्या से निजात दिलाने को एसएसपी डॉ. सुनील गुप्त खुद सड़क पर उतरे। इस दौरान वह जाम की समस्या से सर्वाधिक जूझने वाले चौराहों पर गए और स्थिति का जायजा लिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Updated: Fri, 20 Dec 2019 11:59 AM (IST)
Hero Image
जानें, क्‍या हुआ जब जाम से निपटने को SSP खुद सड़क पर उतरे Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने को एसएसपी डॉ. सुनील गुप्त खुद सड़क पर उतरे। इस दौरान वह जाम की समस्या से सर्वाधिक जूझने वाले चौराहों पर गए और स्थिति का जायजा लिया। एसपी ट्रैफिक के साथ विचार-विमर्श करने के बाद उनको समस्या से निजात दिलाने के लिए ठोस कदम उठाने का निर्देश दिया।

विधायक भी फंसे थे जाम में

शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए एसएसपी ने पहले ही पांच अस्थाई यातायात थाने और 10 पुलिस चौकियां खोलने का निर्णय लिया है। मोहद्दीपुर, हाबर्ट बंधा, तरंग क्रासिंग, ओल्ड सिटी, शास्त्री चौराहे पर अस्थाई यातायात थाने खुलेंगे। हर थाने में दो अस्थाई पुलिस चौकी भी स्थापित की जाएगी। अस्थाई थाने और पुलिस चौकी खोलने की प्रक्रिया चल ही रही थी कि इसी बीच कुछ दिन पहले नगर विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल मोहद्दीपुर में दो घंटे तक जाम में फंसे रहे। वहीं से उन्होंने एसएसपी से फोन पर बात कर जाम को लेकर काफी नाराजगी जताई थी।

प्रतिदिन लगता है जाम

जाम की समस्या का स्थाई समाधान करने के लिए एसएसपी दिन में एसपी ट्रैफिक के साथ शहर में निकले। इस दौरान उन्होंने मोहद्दीपुर, टीपी नगर, नौसढ़ चौराहे का दौरा किया। बता दें कि इन चौराहों पर करीब-करीब दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। तीनों चौराहों पर जाकर वस्तुस्थिति का अध्ययन करने के बाद एसएसपी ने अपने कार्यालय में एसपी ट्रैफिक के साथ देर तक इस समस्या के समाधान को लेकर विचार-विमर्श किया।

चौराहों पर जाकर स्थिति का जायजा लिया है। कुछ दिक्कतें हैं, जिसकी वजह से जाम की समस्या है। उनके समाधान के लिए एसपी ट्रैफिक को निर्देश दिए गए हैं। - डा. सुनील गुप्त, एसएसपी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें