Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhumita Murder Case: मधुमिता की बहन निधि बोली- अमरमणि करा सकते हैं मेरी हत्‍या, शूटर तैयार कर रहा प्‍लान

Madhumita Murder Case मधुमिता शुक्ला हत्‍याकांड में आरोप‍ित पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि की र‍िहाई के बाद से मधुम‍िता की बहन न‍िधि अपनी जान को खतरा बता रही हैं। अब न‍िधि ने एसएसपी को पत्र ल‍िखकर कहा क‍ि मेरी हत्‍या की प्‍लान‍िंग की जा रही है। धमकी भरे फोन आ रहे हैं। वहीं पुल‍िस ने इस मामले में चुप्‍पी साध ली है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 08:07 AM (IST)
Hero Image
Madhumita Murder Case: मधुम‍िता की बहन न‍िध‍ि व पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने शूटर संतोष राय से जान का खतरा जताया है। एसएसपी गोरखपुर को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पैरोल पर छूटने के बाद से ही पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी मधुमणि के इशारे पर संतोष राय हत्या की योजना बना रहा है।

अप्रैल में वह लखीमपुर खीरी आया था और कई बदमाशों से मिला भी था। निधि का आरोप है कि 24 अगस्त को उनके पास छह बार धमकी भरा फोन आया था। एसएसपी को भेजे पत्र में उन्होंने लिखा है कि मधुमिता की हत्या करने वाला शूटर संतोष राय पैरोल पर जेल से बाहर है।

अप्रैल 2023 में शूटर को लखीमपुर खीरी में देखा गया था। तब इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। जानकारी मिली है कि इस समय भी संतोष अपने साथियों के साथ लखीमपुर खीरी में रुककर हत्या की योजना बना रहा है। पंजीकृत डाक से भेजे गए पत्र में चार अप्रैल 2023 को पुलिस महानिदेशक को भेजा गया शिकायती पत्र भी संलग्न है। जिले की पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है।

आरटीआइ के तहत मांगा रिहाई का आधार

जनसूचना अधिकार के तहत निधि शुक्ला ने उत्तर प्रदेश सरकार व राज्यपाल से अमरमणि त्रिपाठी व मधुमणि की समय से पहले हुई रिहाई का आधार पूछा है। इतना ही नहीं उन्होंने बीआरडी मेडिकल कालेज में चल रहे उपचार व मेडिकल रिपोर्ट के बारे में भी जानकारी मांगी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें