Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मधुमिता शुक्ला की बहन निधि ने वीड‍ियो वायरल कर कहा, आरोपित हैैं अमन मणि- भाजपा व निषाद पार्टी न दे टिकट

मधुमि‍ता शुक्‍ला की बहन निध‍ि शुक्‍ला ने एक वीड‍ियो वायरल कर मधुम‍िता शुक्‍ला की हत्‍या के आरोप में सजा काट रहे पूर्व मंत्री अमर मण‍ि त्रिपाठी के पुत्र अमन मण‍ि को ट‍िकट न देने की अपील की है। न‍िध‍ि ने यह अपील भाजपा व न‍िषाद पार्टी से की है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Updated: Tue, 01 Feb 2022 12:55 PM (IST)
Hero Image
कवयित्री स्व. मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला। सौजन्‍य, इंटरनेेट मीड‍िया।

महराजगंज, जागरण संवाददाता। कवयित्री स्व. मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव स‍िंह व लक्ष्मीकांत वाजपेयी से नौतनवा के विधायक अमन मणि को भाजपा या निषाद पार्टी से टिकट न देने की मांग की है। निधि ने यह मांग वीडियो बनाकर की है, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीड‍ियों ने बढ़ाया स‍ियासी तापमान

इस वीडियो में निधि शुक्ला ने अमन मणि पर पत्नी सारा स‍िंह की हत्या का आरोप लगाते हुए अपने प्रभाव से जांच प्रक्रिया प्रभावित करने की बात भी कही है। इस वीडियो के वायरल होते ही जिले का सियासी तापमान बढ़ गया है।

प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से मांग का वीडियो किया वायरल, गरमाई सियासत

दो मिनट 26 सेकेंड के इस वीडियो में निधि शुक्ला ने कहा है कि विधायक अमन मणि ने उन्हें व सारा सिंह की मां सीमा सिंह को मैसेज कर निषाद पार्टी के रास्ते भाजपा में प्रवेश करने की बात बताई है। निधि ने अपील की है कि अमन को निषाद पार्टी से भी टिकट न दिया जाए। इस वीडियो से नौतनवा विधानसभा के सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं अमरमणि त्रिपाठी

नौतनवा के निर्दल विधायक अमन मणि के पिता पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

अमन ने कहा, व‍िरोध‍ियों की साज‍िश

अमन मणि त्रिपाठी का कहना है- 'यह मेरे राजनीतिक विरोधियों की साजिश है। विरोधी सामने से मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं तो दो महिलाओं को ढाल बना रहे हैं। मेरी छवि बिगाडऩे की कोशिश कर रहे हैैं। ऐसा हर चुनाव में होता है। मैैंने इस मामले को विधानसभा में भी उठाया है।'