Move to Jagran APP

महराजगंज में बड़ा सड़क हादसा, दो बाइकों की टक्कर में चार युवकों की मौत- एक घायल

Major Road Accident in Maharajganj महराजगंज में सोमवार की देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। घायल का बीआरडी मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Pradeep SrivastavaUpdated: Tue, 25 Oct 2022 10:44 AM (IST)
Hero Image
महराजगंज में घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त मोटरसााइिकलें। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सोमवार की देर रात महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के बरगदवा में हुई दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मृत्यु हो गई, वहीं एक युवक की हालत गंभीर है। पुलिस मृतकों का शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है, वहीं घायल युवक को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

जिले के नटवा जंगल निवासी सुंदरम अपने अन्य दो साथी अजीत और सनी के साथ बाइक से भटहट से अपने घर को आ रहा था। अभी वह अपनी बाइक से बरगदवा पहुंचे ही थे कि तभी सामने से गोरखपुर जिला पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार खुर्द निवासी आनंद अपने साथी अन्नू के साथ बाइक से आ गया। दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में नटवा निवासी अजीत कुमार और समदार खुर्द निवासी आनंद और अन्नू की मौके पर ही मृत्यु हो गई। गंभीर हालत में घायल सनी और सुंदरम को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां पर सनी की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है।

मौके पर ही हो गई तीन युवकों की मौत

थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि सोमवार की रात में सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने पाया था कि मौके पर ही तीन लोगों की मृत्यु हो गई थी, दो अन्य घायलों को इलाज के लिए भेजा गया, जिसमें से एक और युवक के मृत्यु की सूचना है। मामले में मृतकों के स्वजन को सूचना देकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की स्कॉर्पियो, बाल-बाल बचे लोग

उधर, गुलरिहां थाना क्षेत्र के भटहट कस्बा में महराजगंज के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की स्कॉर्पियो गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग के डिवाइडर से टकरा गयी। गाड़ी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष स्वयं चला रहे थे। उनकी पत्नी गाड़ी में बैठी थी। दुर्घटना में पति-पत्नी दोनों बाल-बाल बच गए। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभु दयाल चौहान अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए गोरखपुर जा रहे थे। अभी वह गोरखपुर-महराजगंज जिले के बॉर्डर भटहट कस्बे में पहुंचे ही थे कि उनकी स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कॉर्पियो की रफ्तार तेज होने के कारण डिवाइडर से टकरा कर पीछे की तरफ से एक मंदिर के गेट तक पहुंच गयी। लोगों का कहना है कि संयोग था कि कोई गाड़ी के चपेट में नहीं आया। स्कॉर्पियो चला रहे प्रभु दयाल ने बताया कि एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर मे गाड़ी डिवाइडर से टकरा गयी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।