Move to Jagran APP

AC चलाकर कमरे में अकेले सो रहा था युवक, अचानक हुआ कुछ ऐसा क‍ि चली गई जान

गोरखपुर के चरगांवा में रेल बिहार फेज दो में रहने वाले एक युवक की शार्ट सर्किट से लगी आग से मौत हो गई।कमरे में युवक अकेले सो रहा था। धुंआ निकलता देख मां और भाई ने पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड के साथ पहुंची शाहपुर पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Jitendra Pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 28 May 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
शार्ट सर्किट से लगी आग में युवक की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, चरगांवा। शाहपुर थाना क्षेत्र के रेल बिहार फेज दो में सोमवार की शाम आठ बजे शार्ट सर्किट से लगी आग में एक युवक की मौत हो गई। कमरे में युवक अकेले सो रहा था। धुंआ निकलता देख मां और भाई ने पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड के साथ पहुंची शाहपुर पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

खजनी थाना क्षेत्र के कस्बे का रहने वाला संदीप त्रिपाठी रेल बिहार फेज दो में भाई और मां के साथ अपने मकान में रहता था। पिता रेलवे में कर्मचारी थे और उन्होंने मकान बनवाया था। संदीप की राप्ती नगर में टाइल्स की दुकान थी। दो वर्ष पहले नुकसान होने के बाद उसने दुकान बंद कर दी थी और घर पर रहने लगा। अनबन होने से संदीप की पत्नी बच्चों के साथ मायके में थी।

कमरे से धुंआ न‍िकलता देख भागे मां और भाई   

भाई प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि उसका भाई संदीप कमरे में सो रहा था। इसी बीच उसके कमरे से धुंआ निकलता देख वह पहुंचे तो अंदर आग लगी थी। शोर मचाने पर आसपास के लोग भी पहुंच गए और आगे बुझाने की कोशिश की। सूचना पर फायर ब्रिगेड के साथ पहुंची पुलिस ने जब तक आग बुझायी तब तक उसके भाई की मौत हो चुकी थी।

पुल‍िस कर रही जांच

सीओ गोरखनाथ योगेंद्र सिंह ने बताया कि कमरे में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। जबकि घरवाले शार्ट सर्किट से लगने की बात कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP Crime News: मां-बाप की सिर फोड़कर की हत्‍या के बाद फरार हुआ बेटा, नशेबाजी को लेकर रोज होता था व‍िवाद

यह भी पढ़ें: Bijli Bill: यूपी के इस मंडल में बिजली की मांग का बना रिकार्ड, पूरी रकम जानकर हो जाएंगे हैरान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।