Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur Accident News: गोरखपुर- वाराणसी मार्ग हादसा, स्कार्पियो और ट्रेलर में जोरदार टक्कर; छह लोग घायल

गोरखपुर- वाराणसी फोरलेन पर बन रहे टोल प्लाजा के पास एक लेन बंद है। इसलिए दोनों तरफ के वाहन एक ही लेन पर चल रहे हैं। रविवार को दोपहर में सहजनवा जा रही स्कार्पियो बरईपार मोड़ पर पहुंची थी कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना में स्कार्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं उसमें सवार छह लोग घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 11 Sep 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त स्कार्पियो। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर- वाराणसी फोरलेन पर सोमवार को बरईपार मोड़ पर स्कार्पियो और ट्रेलर की आमने- सामने टक्कर हो गई। स्कार्पियो में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एनएचएआई की एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। दुर्घटना के बाद करीब 35 मिनट आवागमन बाधित रहा।

ऐसे हुआ हादसा

गोरखपुर- वाराणसी मार्ग पर बन रहे टोल प्लाजा के पास एनएचएआई ने एक लेन बंद कर रखा है। आने- जाने वाले सभी वाहन एक ही लेन से आ जा रहे है। सोमवार को दोपहर 1:30 बजे दोहरीघाट से सहजनवा जा रही स्कार्पियो बरईपार मोड़ पर पहुंची थी कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। इससे स्कार्पियो पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद गाड़ी में बैठा एक व्यक्ति स्कार्पियो के आगे और पीछे का नंबर प्लेट उतारकर फरार हो गया। उधर घटना के बाद ट्रेलर का चालक भी गाड़ी छोड़कर फरार है।

इसे भी पढ़ें, PMFBY: फसल बीमा व नुकसान के लिए किसानों को नहीं करना होगा इंतजार, अब डिजिटल तरीके से होगा फसलों का सर्वे

स्कार्पियों में सवार थे आठ लोग

स्कार्पियो में चालक समेत कुल आठ लोग सवार थे। इसमें तीन महिलाओं को ज्यादा चोटें आई है। दो अचेत अवस्था में अस्पताल भेजी गयी हैं। घायलो की पहचान दोहरीघाट की रूबी, ज्ञान्ति, पिंकी, रामसमुझ, मुन्नरराम के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे दारोगा अनिल कुमार सिंह ने ट्रेलर को कब्जे में लेकर किनारे कराया। इसके बाद आवागमन चालू हो सका।

इसे भी पढ़ें, संतकबीर नगर में पेट्रोल पंप लूटकांड में थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित, IG ने की घटनास्थल की जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें