Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी के साथ मिलकर साले की धोखे से तय की थी शादी, तिलक भी चढ़ गया; फिर कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन ने शादी से किया इनकार

कैंट थाना क्षेत्र के डिभिया दिव्यनगर विस्तार के पंचम गौड़ ने कैंट थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बाबाधाम यात्रा के दौरान मेरी सास तोता देवी से पुलिस लाइंस की रहने वाली एक महिला से संपर्क हुआ। तभी से उस महिला से घरेलू रिश्ते हो गए। महिला ने बिहार के बक्सर के रहने वाले अपने भाई की शादी मेरी बेटी से करने का प्रस्ताव दिया और फिर...

By Sunil Singh Edited By: riya.pandey Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
धोखे से तय शादी का पता लगने पर दुल्हन ने किया इनकार

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। पुलिस लाइंस के मेस में काम करने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ मिलकर साले की शादी धोखे से एक युवती से तय कर लिया। तिलक भी चढ़ गया। दंपती और युवक द्वारा छल की जानकारी होने पर युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया। अब दहेज में दिए रुपये और सामान वापस मांगने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की बात कहते हैं।

कैंट थाना क्षेत्र के डिभिया दिव्यनगर विस्तार के पंचम गौड़ ने कैंट थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बाबाधाम यात्रा के दौरान मेरी सास तोता देवी से पुलिस लाइंस की रहने वाली एक महिला से संपर्क हुआ। तभी से उस महिला से घरेलू रिश्ते हो गए। महिला और उसका पति घर आने-जाने लगे। महिला ने बिहार के बक्सर के रहने वाले अपने भाई की शादी मेरी बेटी से करने का प्रस्ताव दिया।

मामले की जांच में जुटी कैंट पुलिस

बताया कि भाई टाटा कंपनी में नौकरी करता है। तिलक 24 नवंबर और शादी 28 नवंबर को थी। दहेज के रूप में तीन लाख रुपये नकद, सोने के जेवर और अन्य सामान दिया। तिलक चढ़ने के बाद युवक के बारे में जानकारी हुई, इस पर बेटी ने शादी से मना कर दिया। रुपये और सामान मांगने पर वे धमकी दे रहे हैं। कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:

UP News: पांच हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार दबोचा गया सिपाही, एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों क‍िया ग‍िरफ्तार

हवाई सेवा पर पड़ रहा है कोहरे का असर, गोरखपुर का चक्कर लगाने के बाद बिना लैंडिंग के दिल्ली लौटा विमान; एयरपोर्ट पर हंगामा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर