Move to Jagran APP

गोरखपुर में शोहदे का दुस्साहस, कोचिंग जा रही छात्रा से की छेड़खानी; विरोध पर बाल पकड़कर थप्पड़ भी जड़े

मामला गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र का है। छात्रा साइकिल से कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान बेखौफ शोहदे ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने इसका विरोध किया तो नाराज शोहदे ने उसका बाल पकड़कर बेरहमी से थप्पड़ भी जमा दिए। घर आकर छात्रा ने पिता को पूरी बात बताई। जिसके बाद पिता ने पुलिस से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Tue, 29 Aug 2023 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 05:17 PM (IST)
कोचिंग से घर जा रही छात्रा से छेड़खानी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गुलरिहा क्षेत्र में कोचिंग से घर जा रही छात्रा से शोहदे ने छेड़खानी की। विरोध करने पर छात्रा के बाल पकड़कर थप्पड़ भी जड़े। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस सोनू अली के विरुद्ध छेड़खानी, पाक्सो एक्ट, मारपीट व एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

गुलरिहा के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी साइकिल से कोचिंग गई थी। कोचिंग बंद होने से वह वापस घर जा रही थी। जंगल अयोध्या प्रसाद के पास साइकिल की चेन उतर गई। वह ठीक कर रही थी, इसी दौरान आरोपित पहुंचकर छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर उसने किशोरी का बाल पकड़कर चार थप्पड़ जड़ दिए। शोर सुनकर आसपास के जुटे तो वह भाग गया।

इसे भी पढ़ें, UP के गाजीपुर में रूह कंपाने वाली वारदात, युवती ने आशिक संग हाईवे पर दौड़ाकर की पूर्व प्रेमी की हत्या

किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के साथ ग्राहक सेवा केंद्र पर पैसा निकालने गए थे। लौटते समय भीड़ देखकर वह रुके। भीड़ के अंदर उनकी बेटी रो रही थी। बेटी ने घटना के बारे में बताया। पिता का कहना है कि आरोपित उनकी बेटी को तीन महीने से परेशान कर रहा था। थाना प्रभारी गुलरिहा जेएन शुक्ला ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें, Amarmani Tripathi: 15 दिन में पेश करनी होगी अमरमणि की स्वास्थ्य रिपोर्ट, 22 साल पुराने मामले में हैं आरोपित

किशोरी के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

गुलरिहा थाना पुलिस ने किशोरी का अपहरण करने के आरोपित अजय को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी जेएन शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की महिला ने तहरीर देकर बताया था कि 28 मई को आरोपित ने उनकी 15 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया था। तीन दिन बाद उसने पुत्री को घर छोड़ दिया। इसके बाद 10 अगस्त को एक फिर आरोपित ने उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही थी। रविवार की शाम झुंगिया बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के पास से किशोरी को बरामद कर चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.