Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर नहीं थमा आंदोलन, शिक्षकों व कर्मचारियों ने तय की आगे की रणनीति

Gorakhpur News पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों - कर्मचारियों का आंदोलन थमा नहीं है । अटेवा पेंशन बचाओ मंच जनपद की बैठक शुक्रवार को गोरखपुर विश्वविद्यालय स्थित पंत पार्क में हुई जिसमें आगे की रणनीति तय की गई है। 25 जनवरी को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

By Prabhat Pathak Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 13 Jan 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
UP News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर नहीं थमा आंदोलन, शिक्षकों व कर्मचारियों ने तय की आगे की रणनीति

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। अटेवा पेंशन बचाओ मंच जनपद की बैठक शुक्रवार को गोरखपुर विश्वविद्यालय स्थित पंत पार्क में हुई, जिसमें पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों-कर्मचारियें ने आगामी आंदोलन की रणनीति तय की।

मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के आह्वान पर 12 से 25 जनवरी 2024 तक जन संवाद अटेवा द्वारा किया जाएगा। जिसमें सभी विभागों के शिक्षक-कर्मचारी सम्मिलित होंगे। जिला महामंत्री ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि 25 जनवरी को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

जिला उपाध्यक्ष राजकुमार एवं संतोष पाठक ने कहा कि चार फरवरी को लखनऊ में रन फार ओपीएस दौड़ लखनऊ के अंबेडकर मैदान से गोमती नगर शहीद स्मारक तक किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता मंडलीय मंत्री अभिषेक गुप्त व संचालन जिलाध्यक्ष सुनील कुमार दुबे ने किया।

ये भी पढ़ें -

Gorakhpur News: पूर्व विधायक और बेटे ने कब्जाई पड़ोसी की जमीन, जबरन रख दिया गोबर; जान से मारने तक की दी धमकी

Yogi Adityanath: यूपी में बनेगा दुनिया का पहला सप्त सितारा होटल जो होगा विशुद्ध शाकाहारी, लखनऊ में बोले सीएम योगी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें