Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवती गायब, छत पर मिली रस्सीनुमा लिपटी साड़ियां

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गोरखपुर में एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई। छत पर रस्सी की तरह बंधी पांच साड़ियां मिली हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। युवती के पिता यूपी पुलिस रेडियो शाखा में कार्यरत हैं। पुलिस का दावा है कि जल्‍द मामले का खुलासा हो जाएगा।

By Jitendra Pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 27 Sep 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
स्वजन ने अपहरण का आरोप लगाया। जागरण

जागरण संवाददाता, जंगल धूसड़। पिपराइच थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की रात घर से गायब हो गई। गुरुवार की सुबह कमरे में नहीं मिलने पर स्वजन ने अपहरण का आरोप लगाया।

पुलिस की जांच में छत पर रस्सी की तरह बांधी गई पांच साड़ी बरामद हुई। युवती के पिता की तहरीर पर पिपराइच पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर सीसी कैमरे से युवती की तलाश में जुटी है।

युवती के पिता यूपी पुलिस रेडियो शाखा में कार्यरत हैं। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने बताया कि बुधवार की रात सभी लोग भोजन कर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। भोर में पत्नी की नींद खुली तो बेटी कमरे में नहीं थी।

इसे भी पढ़ें-यूपी में गोरखपुर-बरेली सहित कई जिलों में हो तेज बारिश के आसार

छत का दरवाजा बंद होने पर पड़ोसी के घर के रास्ते अपने छत पर पहुंचे तो पांच साड़ी मिली, जिसे एक-दूसरे से बांधा गया था। छत की चहारदीवारी पर बने कालम से उसे बांधकर पीछे की तरफ लटकाया गया था। बेटी के दोनों पैर की जूती भी फेंकी मिली।

इसे भी पढ़ें-ट्रेनों की ढाल बनेगा रेलवे का 'कवच', 100 करोड़ का एस्टीमेट तैयार

घर के लोगों का कहना है कि युवती तीन बहन व एक भाई में सबसे छोटी है। उसके शादी की तैयारी चल रह थी। एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज देख रही है। युवती को कुछ लोगों के साथ जाते देखा गया है। सीडीआर निकलवाया गया है। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट होगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें