Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: फोरलेन पर लिफ्ट लेकर राहगीरों से करता था लूट, CCTV से खुला राज तो पहुंच गया हवालात

चार लेन पर लिफ्ट लेकर लूटपाट करने वाले गिरोह के एक और बदमाश को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पीड़ित का पर्स और लूट के 930 रुपये बरामद हुए हैं। गिरोह के सरगना को पुलिस ने पहले ही मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। फरार चल रहे दो अन्य बदमाशों की तलाश जारी है।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
पुलिस की गिरफ्त में फोरलेन पर लूट करने वाला आरोपी। जागरण

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। फोरलेन पर लिफ्ट लेकर गोंडा के युवक की बाइक,रुपये व मोबाइल लूटने वाले गिरोह के बदमाश को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने रविवार की सुबह गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से पीड़ित का पर्स व लूट के 930 रुपये बरामद हुए। गिरोह के सरगना को पुलिस ने मुठभेड़ में पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। फरार चल रहे दो अन्य बदमाशों की तलाश चल रही है।

एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि गोंडा जिले के मनकापुर इलाके के बंदरही निवासी योगेश उपाध्याय नगर निगम में कूड़ा निस्तारण का काम करने वाली फर्म में आपरेटर के पद पर तैनात हैं। चार सितंबर को सरदारनगर से वह नौसढ़ में स्थित अपने कमरे पर जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें-एम्स के ईडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, स्वास्थ्य मंत्रालय पहुंचा मामला

फोरलेन बाइपास पर मिले बदमाशों ने पहले लिफ्ट मांगी उसके बाद तमंचा सटाकर जेब में रखा पर्स, उनकी बाइक व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। सर्विलांस व सीसी कैमरे की फुटेज से पहचान कर गिरोह के सरगना गोपालपुर में रहने वाले प्रिंस निषाद को पुलिस ने पांच सितंबर की सुबह मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें-ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, गोरखपुर में बनाया था अड्डा, आठ गिरफ्तार

फरार चल रहे इंद्रानगर के विजय निषाद को रविवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश ने 18 जुलाई को महिला की चेन लूटी थी। फरार चल रहे आकाश साहनी व सोनू की तलाश चल रही है।