Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब रेलवे के जीएम होंगे कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष

दी एनई एंड ईसी रेलवे इंप्लाइज मल्टी स्टेट प्राइमरी को-ऑपरेटिव बैंक गोरखपुर की 97वीं बैठक में लिया गया निर्णय।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Updated: Fri, 14 Sep 2018 06:24 PM (IST)
Hero Image
अब रेलवे के जीएम होंगे कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष

गोरखपुर, (जेएनएन)। दी एनई एंड ईसी रेलवे इंप्लाइज मल्टी स्टेट प्राइमरी को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष अब पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम और उपाध्यक्ष प्रधान वित्त सलाहकार एवं मुख्य लेखाधिकारी होंगे।

यह निर्णय शुक्रवार को दी एनई एंड ईसी रेलवे इंप्लाइज मल्टी स्टेट प्राइमरी को-ऑपरेटिव बैंक की 97वीं बैठक में लिया गया। बैंक के सभापति बृजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। बैठक में बताया गया कि बैंक ने बीते वित्तीय वर्ष में 63 लाख का लाभ अर्जित किया है। बैंक की सभी शाखाएं कंप्यूटर के माध्यम से इंटरकनेक्ट हो गई हैं, शीघ्र ही बैंक सीबीएस होगा। उन्होंने कहा कि बैंक अपने सीमित संसाधनों में बेहतर सेवा दे रहा है। बैंक के कार्यवाहक सचिव सुनील श्रीवास्तव ने वार्षिक प्रतिवेदन सदन में उपस्थित सभी सदस्‍यों को पढ़कर सुनाया।

सचिव सुनील श्रीवास्तव ने बताया कि बैठक में लेखा विभाग के डेलीगेट संजीव कुमार भद्रा ने पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक को बैंक का पदेन अध्यक्ष प्रधान वित्त सलाहकार एवं मुख्य लेखाधिकारी को उपाध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखा। सभी सदस्यों ने इसे सर्वसम्मति से पास किया। बैंक के संचालक मंडल के अध्‍यक्ष एवं संचालक मंडल के सभी सदस्‍यों ने भी इस प्रस्‍ताव का समर्थन किया।

बैठक में बैंक के अध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक में बैंक के उपाध्यक्ष अनुराग खरे, निदेशकगण अशोक कुमार पांडेय, अरविंद चंद, राम शंकर ंिसह, अफरोज अली अंसारी, मनोज कुमार विश्वकर्मा, विनय कुमार श्रीवास्तव, राजेश कुमार सिंह, कल्याण कोष समिति के सदस्य संदीप कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें