Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: पत्नी पर शक करता था बुजुर्ग पति, चाकू से गोदकर ले ली जान; पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

मामला गोरखपुर जिले के चिलुआताल थाना का है। मानबेला स्थित प्रधानमंत्री आवास में रहने वाले बुजुर्ग दंपती के बीच कुछ दिनों से अनबन चल रही थी। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। जिसे लेकर आए दिन झगड़े होते रहते थे। इसी बात को लेकर पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला बोल दिया। घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 26 Nov 2023 08:54 AM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग ने चाकू से गोदकर पत्नी को मार डाला। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चिलुआताल (गोरखपुर)। मानबेला स्थित प्रधानमंत्री आवास में रहने वाले बुजुर्ग ने चाकू से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इस बात को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। चिलुआताल थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

मूल रूप से उरुवा, मुरारपुर के सत्यनारायण गौड़ पत्नी सुशीला और बच्चों के साथ प्रधानमंत्री आवास में ब्लाक नंबर दो स्थित कमरा नंबर 111 में रहते थे। आरोप है कि प्रधानमंत्री आवास में शिफ्ट होने के बाद से ही सत्यनारायण अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करने लगे। किसी से बात करने पर पत्नी से मारपीट करता था। शनिवार की शाम चार बजे सुशीला दरवाजे पर बैठी थी। इसी दौरान चाकू लेकर पहुंचे सत्यनारायण ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें,Gorakhpur News: ड्यूटी में लापरवाही और जनप्रतिनिधियों से दुर्व्यवहार करने पर JE निलंबित, चेतावनी के बाद भी नहीं सुधरा रवैया

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो फरार हो गया। चिलुआताल थाना पुलिस अचेतावस्था में सुशीला को बीआरडी मेडिकल कालेज ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

परिवार के साथ बाहर रहता है बड़ा बेटा

सुशीला के पांच पुत्र हैं। बड़ा बेटा अरविंद अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बाहर रहता है। मानबेला स्थित आवास पर सुशीला, पति सत्यनारायण व बेटे नागेन्द्र, परमेश्वर, राजेश और राजेन्द्र के साथ रहती थी।