Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में महिला डॉक्टर से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, रिश्तेदार को फंसाने के लिए रची थी साजिश

बड़हलगंज स्थित दुर्गावती हास्पिटल की महिला चिकित्सक को पत्र भेजकर रंगदारी मांगने वाला आरोपित मऊ का रहने वाला है। पुलिस की जांच में पता चला है कि उसक गोला क्षेत्र में रिश्तेदारी है। वह अपने रिश्तेदार को फंसाने के लिए पोस्ट आफिस से महिला डाक्टर को पत्र भेजा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 29 Sep 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
गोरखपुर में महिला डॉक्टर से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। महिला चिकित्सक से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपित को क्राइम ब्रांच व बड़हलगंज थाना पुलिस की टीम ने दबोच लिया। आरोपित मऊ जिले का रहने वाला है। गोला क्षेत्र में उसकी रिश्तेदारी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

शहर में मेडिकल कालेज रोड पर रहने वाली डा. रोली पुरवार बड़हलगंज स्थित दुर्गावती हास्पिटल में चिकित्सक हैं। मंगलवार की दोपहर में उन्हें एक पत्र मिला जो 25 सितंबर को गोला बाजार पोस्ट आफिस से भेजा गया था। पत्र में लिखा था तीन दिन के अंदर 20 लाख रुपये न देने पर जान से मार दिया जाएगा। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम खुर्शीद नदीम व पता गोला के वार्ड नंबर सात लिखा था।

यह भी पढ़ें, Rs 2000 Note: गोरखपुर के बैंकों में चार माह में डेढ़ अरब से अधिक के दो हजार के नोट जमा, 30 सितंबर तक है मौका

छानबीन में सामने आई ये बात

महिला चिकित्सक की शिकायत पर रंगदारी मांगने व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर बड़हलगंज थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही थी। छानबीन में पता चला कि मऊ के रहने वाले आरोपित की गोला क्षेत्र में रिश्तेदारी है। अपने रिश्तेदार से उसका विवाद चलता है, जिसे फंसाने के लिए उसने महिला चिकित्सक को पत्र भेजकर रंगदारी मांगी थी। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur News: पांच लाख रुपये न देने पर ससुरालियों ने बहू को जलाने का किया प्रयास, मारपीट कर घर से निकाला