Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में शोहदे का दुस्साहस, किशोरी को परेशान कर उस पर थूका; विरोध पर दी जान से मारने की धमकी; गिरफ्तार

किशोरी काे परेशान करना शोहदे को भारी पड़ गया। शोहदे ने कुछ दिन पहले किशोरी से पड़ोस में रहने वाली युवती को बुलाने के लिए कहा इस पर किशोरी ने मना किया तो उसे परेशान करने लगा। हद तो तब हो गई जब शोहदे ने किशोरी के ऊपर थूक दिया। जानकारी होने पर मामा ने पुलिस से शिकायत की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 01 Oct 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
किशोरी को परेशान करने वाले शोहदे को पुलिस ने भेजा जेल। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : किशोरी को परेशान करने वाले शोहदे ने उसके ऊपर थूक दिया। मामा की शिकायत पर छेड़खानी व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर शाहपुर थाना पुलिस ने बांदा जिले के रहने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

किशोरी के मामा ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि बांदा जिले के शास्त्रीनगर, अतर्रा चुंगी का रहने वाला संजय कुशवाहा उनकी बहन के घर के पास ठेला पर फास्टफूड बेचता है। बहनोई एक निजी कंपनी में काम करते हैं और बाहर रहते हैं। संजय पिछले कई दिनों से उनकी भांजी को परेशान कर रहा है। शुक्रवार की शाम कोचिंग से लौटते समय उसने उसके ऊपर थूक दिया। भांजी के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें, देवरिया में शराब तस्करों का आतंक, स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस टीम को कुचलने का किया प्रयास, पांच गिरफ्तार

इस वजह से परेशान कर रहा था

10 दिन पहले संजय ने पड़ोस में रहने वाली युवती को बुलाने के लिए कहा था, मना करने पर उसे परेशान करने लगा। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें, कुशीनगर में पथराव मामले में थानेदार समेत पांच पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, छापेमारी जारी; सात और उपद्रवी गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें