Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में युवती के साथ हैवानियत की हद पार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा; FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में युवती से हैवानियत का एक मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि आरोपितों ने उसे कमरे में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पेड़ में बांधकर परिवार वालों के साथ बेरहमी से पीटा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 01 Oct 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। जिले के खोराबार क्षेत्र में युवती को अगवा कर दुष्कर्म, लूट व बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने 11 नामजद समेत 13 के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म, छेड़खानी, लूट, मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला

युवती ने तहरीर में लिखा है कि 27 सितंबर को वह घर आ रही थी। रास्ते में घर के पास रहने वाले सोनू, आजाद बेचू व दीपक उसे अगवा कर कमरे में उठा ले गए और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिटाई कर पेड़ में बांध दिया और स्वजन के साथ मिलकर पीटा।

कैंची से गले पर किया प्रहार

आरोप है कि उन्होंने कैंची से गले पर कई बार प्रहार किया। जेब में रखे दो हजार रुपये, एटीएम, आलमारी की चाबी और मोबाइल फोन लूट लिया। आरोपितों ने गोवा में रहने वाले युवती के स्वजन को फोन कर धमकाया। कहा कि घर व मकान बेच दो नहीं तो बेटी को मार देंगे। गोवा से अधिकारियों के पास फोन आया तो थाने से पहुंचे दारोगा ने युवती को आरोपितों के चंगुल से मुक्त कराकर अस्पताल भेजा, लेकिन तहरीर नहीं ली। उपचार कराने के बाद 28 सितंबर को युवती पुलिस कार्यालय पहुंची व एसएसपी से मिली।

यह भी पढ़ें, लोकसभा चुनाव से पहले UP पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, तीन साल से जमे 17 इंस्पेक्टर भेजे गए बाहर, 26 गोरखपुर आए

गोवा में हुई हत्या को लेकर है तकरार

आरोपितों के परिवार का एक युवक गोवा में रहता था, जिसकी हत्या हो चुकी है। युवती के स्वजन भी गोवा में रहते हैं, जिनके ऊपर हत्या करने का आरोप लगा था। तबसे युवती का परिवार गांव में नहीं आता है।

यह भी पढ़ें, त्योहारों में मुश्किल हुआ घर का सफर, ट्रेनों में नहीं मिल रहा कन्फर्म टिकट; पूर्वांचल व बिहार के यात्री परेशान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें