Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Lok Sabha Election: रवि किशन ने निकाली कार रैली, निरहुआ और आम्रपाली की मौजूदगी से थमने से पहले चढ़ा चुनावी प्रचार

रोड शो जनसभा रैली जनसंपर्क जैसे प्रचार के सभी रंग एक साथ चंद घंटों में दिख गए। भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कार रैली से मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। चुनाव प्रचार के लिए आजमगढ़ के भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की मौजूदगी से थमने से पहले चुनाव प्रचार चढ़कर चरम पर पहुंचता दिखा।

By Rakesh Rai Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 31 May 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में रोड शो करते सांसद व भोजपुरी अभिनेता निरहुआ व अभिनेत्री आम्रपाली दुबे। जागरण

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। मतदान से एक दिन पूर्व चुनाव प्रचार थमने के पहले गुरुवार को प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। प्रचार समाप्त होने के लिए निर्धारित समय शाम पांच बजे तक प्रत्याशी अपने लोकसभा क्षेत्र में शहर से लेकर गांव तक दौड़े।

रोड शो, जनसभा, रैली, जनसंपर्क जैसे प्रचार के सभी रंग एक साथ चंद घंटों में दिख गए। भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कार रैली से मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया। चुनाव प्रचार के लिए आजमगढ़ के भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की मौजूदगी से थमने से पहले चुनाव प्रचार चढ़कर चरम पर पहुंचता दिखा।

इसे भी पढ़ें-मां को दस्त आई तो गला रेतकर सिर को कुएं में फेंका, 10 साल बाद पिता की गवाही पर बेटे को हुई उम्रकैद की सजा

रवि किशन ने दिन की शुरुआत जनसंपर्क से की। अपने आवास पर आए लोेगों को हर हाल में मतदान के लिए सहेजने के बाद वह कार्यकर्ताओं को सहेजने के लिए केंद्रीय चुनाव कार्यालय पहुंच गए। कार्यकर्ताओं से उन्होंने मतदान को लेकर तैयारी की जानकारी ली और पूर्व निर्धारित कार रैली में हिस्सा लेने के लिए चंपा देवी पार्क पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें-आगरा-गोरखपुर में बारिश ने किया सूरज के तेवर को ठंडा, प्रयागराज में प्रचंड गर्मी से त्राहि-त्राहि

वहां हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में आए राणा राहुल सिंह ने समर्थकों के साथ कार रैली की तैयारी कर रखी थी। जैसे ही रवि किशन पहुंचे योगी-मोदी-रविकिशन के नारा माहौल में गूंज उठा। रैली के लिए कार पर रवि किशन पत्नी प्रीति शुक्ला व बेटी रीवा शुक्ला के साथ सवार हुए।

अबकी बार 400 पार, एक बार फिर रवि किशन और मोदी सरकार के नारे के साथ जैसे ही रैली की गाड़ियां मोहद्दीपुर पहुंची, निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी उसमेंं शामिल हो गए। कूड़ाघाट तक पहुंचने के बाद रैली का समापन हुआ तो निरहुआ और आम्रपाली के साथ रवि किशन हरपुर बुदहट के लिए रवाना हो गए, जहां हरपुर में सहजनवां विधायक प्रदीप शुक्ल की ओर से जनसभा का आयोजन था। तीनों कलाकारों ने जनसभा में रंग जमा दिया। चुनाव प्रचार के समापन को यादगार बना दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें