Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gangesh Murder Case: दिल्ली से घर पहुंची गंगेश की पत्नी, एसआइटी ने दर्ज किया बयान

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गंगेश हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने दिल्ली से पहुंची उनकी पत्नी अपूर्वा का बयान दर्ज किया। आरोपित के साथ ही पीड़ित परिवार का बयान दर्ज करने के बाद एसआईटी घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। फोरेंसिक रिपोर्ट का सुझाव आने के बाद इस मामले में अधिकारी अंतिम फैसला लेंगे।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 02 Oct 2024 07:33 AM (IST)
Hero Image
गंगेश हत्याकांड की जांच एसआइटी कर रही है। जागरण

जागरण संवाददाता,गोरखपुर। गंगेश हत्याकांड की जांच कर रही एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टिगेंशन टीम) ने मंगलवार को दिल्ली से पहुंची उनकी पत्नी अपूर्वा का बयान दर्ज किया।लखनऊ में रहने वाले अधिवक्ता का बयान होना बाकी है। आरोपित के साथ ही पीड़ित परिवार का बयान दर्ज करने के बाद एसआइटी घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।फोरेंसिक रिपोर्ट का सुझाव आने के बाद इस मामले में अधिकारी अंतिम फैसला लेंगे।

मंगलवार की सुबह गंगेश की पत्नी अपूर्वा पांडेय दिल्ली से महेवा स्थित आवास पर पहुंची। इसके बाद वह दोपहर में भतीजे और भाभी पुष्पा के साथ कैंट थाने पहुंची। थाने पर करीब 45 मिनट तक वह रुकी, उनसे घटना के दिन के बारे में जानकारी ली गई। इसके बाद घर भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें-BHU के 11 विज्ञानियों पर भारत बायोटेक ने पांच करोड़ की मानहानि का किया दावा

स्वजन का दावा है कि अपूर्वा के पास गंगेश का मोबाइल है, जिसमे बातचीत का आडियो क्लिप है। आडियो में वह व्यक्ति उनसे कह रहा है कि सावधान होकर गोरखपुर आइएगा। पुलिस का कहना है कि गंगेश का मोबाइल फोन उन्हें नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ें-दोस्‍तों से बंधवाए हाथ-पैर, फ‍िर अपने ही पिता से मांगे 25 लाख

गंगेश के पोस्टमार्टम व बिसरा रिपोर्ट पर एसआइटी ने एम्स के फोरेंसिक विभाग से सुझाव मांगा है। एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें