Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गोरखपुर में बेटे ने ईंट से कूचकर पिता को उतारा मौत के घाट, खुदकुशी करने से रोकना पड़ा भारी

एक बेटे ने अपने पिता को ईंट से मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटा नशे का आदी है और पिता से शादी कराने की बात को लेकर विवाद कर रहा था। पिता के मना करने पर उसने खुदकुशी की कोशिश की लेकिन पिता ने उसे बचा लिया। इसके बाद बेटे ने पिता को पीटकर घायल कर दिया और ईंट से कूंचकर मौत के घाट उतार दिया।

By Jitendra Pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
घटना से पहले पिता से डंडा छीनता आरोपित बेटा। जागरण

जागरण संवाददाता, पिपराइच। हरखापुर में बुधवार की रात बेटे ने ईंट से कूचकर पिता को मार डाला। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को मेडिकल कालेज लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित बेटा फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पिपराइच थाना क्षेत्र के हरखापुर निवासी सत्यप्रकाश तिवारी उर्फ सकरम पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी किए। लेकिन घर छोड़कर चली गई। इसके बाद से सत्यप्रकाश अपने इकलौते बेटे कन्हैया तिवारी के साथ रहते थे। बेटे के नशे की आदत से परेशान होकर मंदिर पर रहकर वह इधर-उधर खाते पीते थे।

बुधवार की शाम साढ़े सात बजे नशे में पहुंचा आरोपित बेटा पिता से शादी कराने की बात करते हुए विवाद करने लगा। पिता के मना करने पर वह कमरे में गया और खुदकुशी की कोशिश करने लगा।

इसे भी पढ़ें-बाइक मांगने को लेकर हुआ विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या

पिता ने जबरजस्ती उसके हाथ से फंदा छीन लिया। जिसके बाद कन्हैया नाराज हो गया और पिता को पीटते हुए नीचे गिरा दिया। इसके बाद ईंट से कूंचकर घायल कर दिया। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सत्यप्रकाश को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस और फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। फरार आरोपित बेटे की तलाश में पुलिस लगी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में एक अक्षर के गलत प्रयोग ने लगा दी ढाई करोड़ की चपत