Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur Accident News: गोरखपुर से वाराणसी जा रही रोडवेज बस व ट्रेलर की जबरदस्त टक्कर; 13 यात्री घायल

गोरखपुर से वाराणसी जा रही सोनौली डिपो की बस बेलीपार क्षेत्र में ट्रेलर से जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी लेन पर चली गई। इससे हादसे में 13 यात्री जख्मी हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 09 Jun 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
बेलीपार क्षेत्र में गुरुवार देररात आपस में भिड़ी रोडवेज बस व ट्रेलर। -जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेलीपार क्षेत्र के डवरपार बाजार के समीप बरईपार मोड़ पर गुरुवार की रात 11:15 बजे गोरखपुर से वाराणसी जा रही सोनौली डिपो की बस संख्या यूपी 53 सीटी 1066 की सामने से आ रहे ट्रेलर गाड़ी संख्या एनएल 01 एजी 0261 से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी लेन पर चली गई। बस में सवार करीब 13 यात्री घायल हो गए। बेलीपार पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस एवं अन्य गाड़ियों से इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है।

ऐसे हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डवरपार बाजार से पहले चारपान मोड़ पर एनएचएआई द्वारा निर्माण कार्य को लेकर सड़क का डायवर्जन किया गया है। इससे दोनों लेन की गाड़ियां एक ही लेन पर चल रही हैं। गुरुवार की रात करीब 13 सवारियों को बनारस लेकर जा रही रोडवेज और बड़हलगंज की तरफ से आ रहा ट्रेलर भिड़ गए। घायलों को हल्की चोटें आई हैं। सभी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

सभी घायल खतरे से बाहर

बस में ज्यादातर नेपाली यात्री सवार थे। हादसे में नेपाल की इकमा खत्री का हाथ टूट गया है। वहीं मंगला दांडेकर, महेंद्र व राजन के हाथ में तो अनिता के सिर व लाल बहादुर खत्री के जबड़े में चोट आई है। सभी घायल खतरे से बाहर है। बता दें कि अभी 25 मई को महरौली के पहले किए गए डायवर्जन के कारण एक लेन पर आटो व कार की टक्कर में आटो सवार पांच माह के मासूम सहित चार घायल हो गए थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें