Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur Lok Sabha Seat: सपा प्रत्याशी काजल निषाद की अचानक तबीयत बिगड़ी, लखनऊ रेफर, वजह हैरान करने वाली

Gorakhpur Lok Sabha Seat सपा की गोरखपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी काजल निषाद की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। शुक्रवार की शाम को उन्हें डिहाइड्रेशन की शिकायत हुई थी। इसकी सूचना सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी दे दी गई है। स्टार हास्पिटल की निदेशक डा. सुरहीता करीम ने बताया कि सपा प्रत्याशी की ईसीजी कराई गई है।

By Umesh Pathak Edited By: Vivek Shukla Updated: Mon, 08 Apr 2024 07:37 AM (IST)
Hero Image
Gorakhpur Lok Sabha Seat गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्‍याशी काजल निषाद की अचानक तबीयत खराब हो गई।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। Gorakhpur Lok Sabha Seat सपा की गोरखपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी काजल निषाद की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। शुक्रवार की शाम को उन्हें डिहाइड्रेशन की शिकायत हुई थी। जनसंपर्क के दौरान वह बेहोश हो गई थीं। उन्हें शहर के विंध्यवासिनी नगर स्थित स्टार हास्पिटल में भर्ती कराया गया था।

हास्पिटल में उपचार के दौरान उन्हें दिक्कत महसूस हुई थी। जिसके बाद ईसीजी कराई गई। रिपोर्ट में कुछ असामान्य दिखने पर उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। काजल की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर बड़ी संख्या में सपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता हास्पिटल पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में 517 किसान मिलकर करते हैं ऐसी खेती, टर्नओवर जानकर हो जाएंगे हैरान

इसकी सूचना सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी दे दी गई है। स्टार हास्पिटल की निदेशक डा. सुरहीता करीम ने बताया कि सपा प्रत्याशी की ईसीजी कराई गई है। डा. नवनीत जयपुरियार ने जांच रिपोर्ट देखने के बाद एंजियोग्राफी की सलाह दी है। रेफर होने के बाद स्वजन व पार्टी नेता उन्हें लेकर लखनऊ रवाना हो गए।

इसे भी पढ़ें-सूरज के तेवर से सभी परेशान, इस शहर में 10 अप्रैल से बारिश के आसार