Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर में वार्डन की अश्लील हरकतों से परेशान छात्र हास्टल से भागा, रिश्तेदार की मदद से एयरफोर्स के पास मिला

मामला गोरखपुर जिले के कुसम्ही बाजार स्थित माउंट लिट्रा स्कूल का है। कुशीनगर के रहने वाले भाजपा नेता का पुत्र यहां पढ़ाई करता है और यहीं हास्टल में रहता है। अचानक उसके हास्टल से गायब होने की खबर मिली तो घरवाले परेशान हो गए। किसी तरह रिश्तेदार की सूचना पर पुलिस के साथ पहुंचे पिता ने एयरफोर्स से उसे बरामद किया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 07 Sep 2023 01:38 PM (IST)
Hero Image
गोरखपुर में वार्डन की अश्लील हरकतों से परेशान छात्र हास्टल से भागा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कुसम्ही बाजार (गोरखपुर), जागरण संवाददाता। वार्डन की अश्लील हरकतों से परेशान होकर आठवीं का छात्र हास्टल से भाग गया। छात्र के भागने की सूचना स्कूल प्रबंधन ने पुलिस के साथ स्वजन को दी। पिता पुलिस की मदद से बच्चे की खोजबीन में जुटे थे कि बुधवार को एक रिश्तेदार ने उन्हें बेटे के एयरफोर्स के पास स्थित पुलिया पर गुमसुम हाल में बैठे होने की सूचना दी। उन्होंने जानकारी जगदीशपुर चौकी पुलिस को दी। उन्हें लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को बरामद कर लिया। पिता ने बच्चे से इस तरह का कदम उठाने का कारण पूछा तो उसने हास्टल वार्डन द्वारा अश्लील हरकतें करने की जानकारी दी।

यह है मामला

कुशीनगर जिले के भाजपा नेता का पुत्र कुसम्ही के माउंट लिट्रा स्कूल में पढ़ता है। वह स्कूल के हास्टल में ही रहता है। भाजपा नेता ने बताया कि मंगलवार की शाम को उनके पास स्कूल से फोन आया कि बेटा शाम पांच बजे से स्कूल से गायब है। इसके बाद वह स्कूल प्रबंधन व कुसम्ही में रहने वाले रिश्तेदारों के साथ बेटे की तलाश करने लगे। काफी खोजबीन के बाद एक रिश्तेदार ने बेटे के एयरफोर्स के पास पुलिया पर बैठे होने की सूचना दी। पूछताछ में उसने बताया कि वार्डन उसके साथ अश्लील हरकत करता है। इससे परेशान होकर वह हास्टल से भागा था। भाजपा नेता ने वार्डन पर कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी और बेटे को लेकर कुशीनगर चले गए।

इसे भी पढ़ें, गोरखपुर में अवैध संबंध के विरोध में चाचा की हत्या, बहू के साथ भतीजे को आपत्तिजनक हालत में देख भड़के थे

क्या कहती है पुलिस

जगदीशपुर चौकी प्रभारीरामानुज सिंह यादव ने कहा कि 24 घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया गया। पिता की शिकायत की जांच की जा रही है। स्कूल प्रशासन से पूछताछ की जा रही है। जांच में जो सामने आएगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रधानाचार्य बोले

प्रधानाचार्य माउंट लिट्रा अनूप ने कहा कि प्रधानाचार्य माउंट लिट्रा अनूप छात्र मंगलवार शाम को स्कूल से भागा था। इसकी जानकारी स्वजन के साथ पुलिस को भी दी गई थी। छात्र पहले भी हास्टल से भाग चुका है। बच्चे के पिता द्वारा लगाया गया आरोप गलत है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें