Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: पुलिस को चकमा देकर पोखरे में कूदकर भागा चोर गिरफ्तार, गुस्‍से में पत्‍नी ने खोला था पूरा राज

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बीते दिनों एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था। यहां पति पत्‍नी के बीच एक दिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस बात को लेकर पत्‍नी को इतना बुरा लगा कि उसने पुलिस से कहा कि उसका पति चोर है। पुलिस को इस बात का यकीन नहीं आया था। उन्‍होंने घर की तलाशी और पूरा राज खुल गया।

By Satish pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Tue, 30 Jul 2024 07:52 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने हाथ छुड़ाकर भागे चोर को किया गिरफ्तार। जागरण

जागरण संवाददाता, गाेरखपुर। गहने बरामद कराने झांसा देकर पोखरे में कूदकर फरार हुए चोर काे गुलरिहा थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

शिवपुर-सहबाजगंज के शनि पोखरा में रहने वाली मधु भारती काे उसका पति उमेश भारती उर्फ उल्ले प्रताड़ित करता था। 10 जुलाई की रात में विवाद होने पर उमेश ने पत्नी की पिटाई कर तमंचा सटा दिया था।

पत्नी ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी कि उसका पति दिन में गाड़ी का सीट कवर बनाता है और रात मे गाड़ी चलाने के बहाने घर से निकलकर चोरी करता है। घर की तलाशी लेने पर पुलिसकर्मियों को चोरी का एक हार, छह अंगूठी, दो कान की बाली, दो पायल व एक आइफोन बरामद हुए।

पूछताछ करने पर उमेश ने चोरी के गहने बरामद कराने का भरोसा देकर सिपाहियों से हाथ छोड़ने को कहा। हाथ छूटते ही पास के पोखरे में कूदकर उमेश फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें- 27 दिन बाद कब्र से बाहर निकाला गया किशोर का शव, मौत की होगी जांच

खबर छपने पर पुरानी बस्ती जिले की रहने वाली महिला ने थाने पहुंचकर गहने की पहचान की। सोमवार की सुबह गुलरिहा थाना पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें-भारी विरोध के बीच होटल बनारस कोठी और रिवर पैलेश पर गरजा हथौड़ा और बुलडोजर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर