Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gorakhpur News: नवंबर में चढ़ना था छात्रा का तिलक, आज उठेगी अर्थी; सिरफ‍िरे आशिक ने की हत्‍या या हुआ हादसा?

गोरखपुर में एक दुखद घटना ने एक परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। अंकिता यादव की शादी तय हो गई थी और नवंबर में तिलक चढ़ना था। लेकिन बुधवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में अंकिता की मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि एक साजिश है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jitendra Pandey Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:59 AM (IST)
Hero Image
छात्रा की मौत से हड़कंप मच गया है। जागरण

जागरण संवाददाता गोरखपुर। गीडा के बरहुआ के शिवशंकर यादव की बेटी अंकिता यादव की शादी तय हो गई थी, नवंबर में तिलक चढ़ना था। नंवबर, 2025 में शादी होनी थी। पिता शिवशंकर यादव के साथ परिवारीजन तिलक की तैयारी में जुटे थे। लेकिन, बुधवार को हुई घटना के बाद मांगलिक आयोजन की खुशियों की जगह मातम पसर गया।

घटना के बाद अंकिता की मां, दो भाई और उसकी एक बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता शिवशंकर ने कहा कि बेटी को आगे और पढ़ाई करनी थी। वह पढ़-लिखकर कुछ बनना चाहती थी, लेकिन सब खत्म हो गया।

मृतका के भाई रवि ने इसे साजिश बताते हुए कहा कि घटना में जिस कार का इस्तेमाल हुआ है, वो गाड़ी राजीव प्रजापति के नाम पर है। साजिश के तहत गाड़ी मांगकर बहन की हत्या की गई है।

इसे भी पढ़ें-यूपी में मानसून की वापसी ने मचाया कहर, धूप और बरसात से ढह रहे मकान, 10 की मौत

घटना के समय बंधे पर करीब 10 लोग बैठे थे, उन्होंने सबकुछ देखा है। वे गवाही के लिए भी तैयार हैं। एसपी नार्थ ने बताया कि मृतका के परिवारीजन द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की जांच कर रही है, जिससे कि यह पता चले कि यह हादसा था या सोची समझी साजिश।

रात में ही एसएसपी ने देखा घटनास्थल

इधर, जिलाधिकारी के आदेश पर रात में ही छात्रा का पोस्टमार्टम हो रहा था, उधर एसएसपी डा.गौरव ग्रोवर घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने मौके की जांच की। उन्होंने मृतका के परिवारीजन से बात की और थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में सगाई से भड़के सिरफिरे के सिर पर खून सवार, दिनदहाड़े छात्रा पर चढ़ाई कार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर