Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुवैत के बहुमंजिला इमारत में आग लगने से गोरखपुर के दो शख्‍स की गई जान, घर में मचा कोहराम, एक के परिजनों को नहीं दी गई मौत की खबर

जयराम गुप्ता दिसंबर 2023 में कुवैत गए थे।14 वर्ष से उनका परिवार मलंग स्थान पर बने नए मकान में रहता है।उनकी पत्नी सुनीता कपड़े की दुकान चलाती है। परिवार में पत्नी के अलावा 14 वर्षीय बेटा अर्नव व नौ वर्ष की बेटी श्रेया है। गुरुवार की शाम को प्रशासन को जानकारी हुई तो सुनीता के साथ ही जयराम के बड़े भाई रामदास को कुवैत में हुए हादसे की जानकारी दी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 14 Jun 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
हादसे की सूचना मिलने के बाद शोकाकुल अंगद का परिवार। जागरण

 जागरण संवाददाता,गोरखपुर। कुवैत के मंगाफ शहर में जिले के दो युवकों की मृत्यु हुई है। देर शाम प्रशासन को इसकी सूचना मिली। एक युवक की मृत्यु होने की सूचना स्वजन को दे दी गई लेकिन दूसरे के परिवार को इसकी खबर नहीं है। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें आइसीयू में भर्ती होने की सूचना दी गई है।

गुलरिहा के भम्मौर गांव में रहने वाले जयराम गुप्ता दिसंबर 2023 में कुवैत गए थे।14 वर्ष से उनका परिवार मलंग स्थान पर बने नए मकान में रहता है। इसी मकान में उनकी पत्नी सुनीता कपड़े की दुकान चलाती है। परिवार में पत्नी के अलावा 14 वर्षीय बेटा अर्नव व नौ वर्ष की बेटी श्रेया है।

इसे भी पढ़ें- प्रदेश का सबसे गर्म शहर बना कानपुर, आगरा में लू का अलर्ट, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

गुरुवार की शाम को प्रशासन को जानकारी हुई तो सुनीता के साथ ही जयराम के बड़े भाई रामदास को कुवैत में हुए हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद हाल जानने के लिए स्वजन ने कुवैत में रहने वाले जयराम के साथियों को फोन किया तो उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें-कैलिफोर्निया से Meta के अलर्ट से बची प्रोफेसर की जान, इस वजह से करने जा रहे थे आत्‍महत्‍या

स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।दो भाईयाें में जयराम छोटे थे। गोरखनाथ के जटेपुर उत्तरी स्थित मिठाई लाल के हाता में रहने वाले अंगद गुप्ता की मृत्यु होने की सूचना रात में प्रशासन की ओर से स्वजन को दी गई। अंगद के परिवार में पत्नी रीता देवी व तीन बच्चें है जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

पिता की हो चुकी है मृत्यु,बड़े भाई संग रहती है मां

जयराम के पिता परदेशी कोल माइंस में काम करते थे। वर्ष 2016 में उनकी मृत्यु हो गई।मलंग स्थान पर बने मकान में ही बड़े भाई रामदास रहते हैं जिनका परिवार अलग रहता है। रामदास भी कपड़े की दुकान चलाते हैं,पिता की मृत्यु के बाद मां उनके साथ ही रहती है।